अंधविश्वास में हैं पुलिस का पूरा साथ, युवती से हुआ जानवरों जैसा व्यवहार, देखिये वीडियो…

एनटी न्यूज़ डेस्क/अंधविश्वास/शारिक सिद्दीकी

डिजिटल इंडिया के समय भारत में अभी भी अंधविश्वास ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा हैं. मानसिक बीमारी को किसी भूत प्रेत का साया समझ लोग आज भी पीड़ित पर अत्याचार करते हैं. ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद से आया जहाँ अंधविश्वास के चलते एक युवती को सरेराह जानवरों की तरह रस्सी से बांध कर ले जाया जा रहा था, और पुलिस के सिपाही मूकदर्शक मात्र यह तमाशा देख रहे थे.

अंधविश्वास

चौकी के पास की घटना…

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार  घटना सामने आई हैं जहां पर इलाज कराने के नाम पर एक युवा लड़की को सरेआम जानवर की तरह रस्सी से बांध कर दिन दहाड़े सड़क पर ले जाया जा रहा हैं.

इस युवती के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और एक महिला किसी जानवर की तरह घसीटते हुए लिए जा रही हैं , जबकि पीड़ित युवती रस्सी खोलने का बार बार प्रयास करती जा रही हैं लेकिन उसके साथ चल रही महिला उसे धमका कर अलग करती दिख रही हैं, और ये सब चल रहा हैं मुरादाबाद पुलिस के सामने क्योंकि यह पूरा वाक्या थाना कटघर क्षेत्र की पीतलबस्ती पुलिस चौकी के पास का हैं ,

क्या कहता हैं वीडियो…

वीडियो में साफ नजर आ रहा हैं कि पुलिस चौकी के ठीक सामने और वो भी पुलिस के आगे से रस्सी से बंधी लड़की को जाया गया और पुलिस केवल मूकदर्शक बनी सब देखती रही , आज इस घटना ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा दिया हैं

हालांकि जब आरोपी महिला से जब इस पर पूछा गया तो उन के बताया कि इस लड़की पर ऊपरी साया हैं और वो इसे इलाज के लिए लेकर जा रही हैं.