निशक्तजनों को भोजन कराकर विजयश्री फाउंडेशन ने मनाया सांसद वरुण गांधी का जन्मदिन 

एनटी न्यूज डेस्क/ लखनऊ 

सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी का आज 39 वां जन्मदिन है . इस अवसर पर लखनऊ मेडिकल कॉलेज में निशक्तजनों को निशुल्क भोजन कराने वाली संस्था विजयश्री फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को खाना खिलाकर ‘वरुण गांधी’ का जन्मदिन मनाया .
इस अवसर पर विजयश्री फाउंडेशन के प्रबंधक विशाल सिंह ने बताया कि आज विजय श्री फाउंडेशन की प्रसादम सेवा में सांसद वरुण गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में उन्हीं के नाम से जरूरतमंदों को भोजन कराया गया .
विशाल सिंह ने कहा कि विजयश्री फाउंडेशन की प्रसादम सेवा में हर रोज कोई न कोई अपना जन्मदिन, सादी की सालगिरह भूखों को भोजन कराकर मनाने आते हैं . जिससे उन्हें बहुत ख़ुशी मिलती हैं .
बता दें कि विजयश्री फाउंडेशन पिछले 4 सालों से लखनऊ मेडिकल कॉलेज में निशक्तजनों को निशुल्क भोजन की सुविधा उपलब्ध करा रहा है . संस्था की और से प्रतिदिन 400 लोगों को भोजन कराया जाता है . इसके साथ ही संस्था अब लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल और लोहिया अस्पताल में जल्द प्रसादम सेवा शुरू करने जा रही है .
इसके अलावा आपातकाल में भी विजयश्री फाउंडेशन ने समाजसेवा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान दिया है . रायबरेली में हुए एनटीपीसी हादसे में लखनऊ ट्रामा सेंटर लाये गये घायलों के लिए राहत सामग्री संस्था की ओर से उपलब्ध कराई गयी थी .इसके साथ ही लखनऊ के कई इलाकों में आग लगने पर संस्था ने राहत सामग्री वितरित कर पीड़ितों को मदद पहुंचाई है .