एक साथ दो महिलाओं के साथ गैंगरेप से हिला कन्नौज

एनटी न्यूज़ डेस्क / कन्नौज / अनुराग चौहान 

प्रदेश में बालात्कार के मामले घटने का नाम ही नहीं ले रहे. ताजा मामला कन्नौज से है जहाँ एक ही दिन में, एक ही जगह दो महिलाओं के साथ गैंगरेप हुआ.

गैंगरेप

लिफ्ट देने की बहाने गैंगरेप…

लखनऊ से दवा लेकर फर्रुखाबाद के कमालगंज जा रही दो महिलाओं के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया गया. लिफ्ट देने के बहाने दोनों महिलाओं को गाडी में बैठाया गया. गाडी सवार युवकों ने चलती गाडी में पहले दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया उसके बाद चलती गाडी से दोनों महिलाओं को सड़क पर धक्का देकर, कार सवार युवक मौके से फरार हो गए.  मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई.

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि लखनऊ से दवा लेकर वह अपने घर फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज को लौट रही थी।  कि  रास्ते में कार सवार युबकों ने इनको लिफ्ट देकर कन्नौज के कस्बा गुरसहायगंज तक छोड़ने की बात कही

जिस पर दोनों महिलाएं इन युवकों की गाडी में सवार हो गयी.  इसी बीच रास्ते में मौका पाकर इन कार सवार युवकों ने  दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद कार सवार युवक ने इन महिलाओं को कन्नौज के हरदोई मोड़ पर चलती गाडी से फेंक कर फरार हो गए.

पुलिस ने दोनों महिलाओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है तो वहीं पुलिस मुख्य आरोपी निखिल तिवारी सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है.

बलिया : जीत के जश्न में चूर सपाई भूल गये, ‘शहीद मनोज’ के परिवार का गम

ये रहे कारण इसलिए करीब 19 दिन देरी से आएंगे सारे त्यौहार

पेपर लीक होना महज अफवाह, दोबारा नहीं होगी परीक्षा : सीबीएसई

योगी के खौफ से नहीं डर रहे बदमाश, अब ये घटना आयी सामने

कर्ज में दबे किसान ने की आत्महत्या, राष्ट्रीय किसान मंच ने बताया शर्मनाक