भू माफियाओं से तंग अनशनकारियों ने बीजेपी की हार के बाद किया श्राद्ध

एनटी न्यूज डेस्क / बलिया / अरविन्द कश्यप

प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को एक वर्ष पूरे होने को है, ऐसे में गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में मिली हार, सरकार के कामों के बारे में बता रही है. इस हार के बाद जनता का वह दुःख सामने आया है जो प्रचंड बहुमत वाली बीजेपी सरकार को सीख दे रहा है और चिल्ला चिल्ला कर कह रहा है कि इस प्रदेश की जनता सिर्फ विकास चाहती है.

बीजेपी

बीजेपी का श्राद्ध…

बलिया जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आमरण अनशन कर रहे लोग एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाते नजर आये. ये अनशनकारी बीजेपी सरकार को उपचुनाव में मिली हार की ख़ुशी में अबीर गुलाल लगा रहे थे. साथ ही मटका फोड़ कर बीजेपी सरकार का श्राद्ध भी कर रहे थे. जिसको देखकर सब लोग दंग रह गए. इन लोगों ने संकल्प लिया कि आने वाले चुनाव में  बीजेपी पार्टी का विरोध किया जायेगा.

भू माफिया की कहानी…

बलिया जनपद के बासडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के हालपुर गाव में भू माफियाओं  द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर अबैध कब्जे को लेकर ग्रामीण लगातार कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे है.

लेकिन सरकारी कर्मचारियों के उपर जूं तक नही रेंग रहा जिसको लेकर फूलन सेना के बैनर तले हालपुर के ग्रामीण सरकार का विरोध का नया तरीका अपनाते हुए एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाते नजर आये, जिसको देखकर सब लोग दंग रह गये.

आपको बताते चले की ये अनशनकारी  सरकार के उप चुनाव में हार का ख़ुशी अबीर गुलाल लगाकर कर रहे थे ! साथ ही मटका फोड़ कर बीजेपी सरकार का श्राद्ध कर संकल्प किया कि आने वाले चुनाव में  बीजेपी पार्टी का विरोध किया जायेगा !

‘कबूतरबाज’ दलेर मेहंदी दो साल के लिए जेल की हवा खायेंगे, ये है जुर्म ?

महाराजगंज पुलिस लगा रही है सीएम योगी की उम्मीदों पर पलीता, दे रही है कॉलेज प्रबंधन का साथ

मोदी सरकार के लिए आज है बड़ा दिन, टीडीपी समेत कई विपक्षी पार्टियां ला रही हैं अविश्वास प्रस्ताव

लाइव वीडियो : सवारी से भरे दो ट्रैक्टरों की रेस में हुआ दर्दनाक हादसा

ये रहे कारण इसलिए करीब 19 दिन देरी से आएंगे सारे त्यौहार