लाइव वीडियो : सवारी से भरे दो ट्रैक्टरों की रेस में हुआ दर्दनाक हादसा

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

गाँवों में अक्सर मेला देखने, धार्मिक स्थानों में जाने के लिए एक ही वाहन में पूरा मोहल्ला सवार होकर जाता है. और इन्हें रोकने और टोकने वाला कोई यातायात नियम नहीं होता. इसके चलते कई बार हादसे भी होते है. ताजा मामला मुरादाबाद का है जहाँ ट्रैक्टर ट्राली में सवार दर्जनों लोग हादसे का शिकार हो गये और यह सब कैद हुआ एक कैमरे में…

नेजा मेला देख कर आ रहे थे…

यह दिल दहलाने वाली हादसे की लाइव तस्वीरें मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के स्योंडारा मार्ग की हैं. जहाँ नेजा मेला देख कर ट्रैक्टर ट्राली से लौट रहे लगभग 2 दर्जन लोग हादसे का शिकार हो गए. बताया जा रहा बिलारी के थांबले में परम्परागत रूप से नेजा मेला लगता है जिसे देखने दूर दराज से लोग आते हैं.

उसी नेजे मेले को देखने के लिए लिए थांबला गाँव से ही कुछ किलों मीटर की दूरी पर मौजूद सिहाली गाँव के लोग अपना ट्रैक्टर ट्राली लेकर नेजा मेला देखने गए थे.

एक साथ दो महिलाओं के साथ गैंगरेप से हिला कन्नौज

रेस का नतीजा, हुआ हादसा…

बताया जा रहा है नेजा मेला देख कर यह लोग जब घर को बापस लौट रहे थे. तभी स्योंडारा रोड पर दो  ट्रैक्टर ट्रालियों में एक दूसरे से टैक्टर आगे निकालने की होड़ लग गई. चालकों की एक दूसरे से ट्रैक्टर आगे निकालने के इस प्रयास में एक टैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई, और अनियंत्रित होकर बुरी तरह पलट कर हादसे का शिकार हो गई. टैक्टर ट्राली में सवार लगभग 2 दर्जन लोग घायल हो गए.

मौके पर 108 एम्बुलेस…

आसपास के लोगो ने किसी तरह 108 एम्बुलेस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ कुछ घायलों की हालत गंभीर बानी हुई है. और कुछ मरीजों को दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

ये रहे कारण इसलिए करीब 19 दिन देरी से आएंगे सारे त्यौहार

बताया जा रहा है जब इन दोनों टैक्टर ट्राली चालकों में टैक्टर एक दूसरे से आगे नकालने का प्रयास की जा रहा था. तभी इस पूरे मामले की वीडियो बाइक पर जा रहे युवक बना रहे थे. फिलहाल सिहाली गाँव की वायरल हो रहा यह विडियो सभी के दाँतों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर कर रही है.

जानिए किसे और क्यों मिला, ‘उत्तर प्रदेश प्रगतिशील किसान अवार्ड-2018’

योगी के खौफ से नहीं डर रहे बदमाश, अब ये घटना आयी सामने

कर्ज में दबे किसान ने की आत्महत्या, राष्ट्रीय किसान मंच ने बताया शर्मनाक