जानिए कैसे परशुराम सेना ने की है मंदिर निर्माण की पहल

एनटी न्यूज़ डेस्क / महोबा / शिवम् बाजपेई

इस वर्ष 18 अप्रैल को परशुराम जयंती मनायी जाएगी. जिसके चलते शुक्रवार को राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा भगवान श्री परशुराम जी की मूर्ति फ्री में देने का निश्चय किया.

परशुराम सेना

एक पहल…

इस निर्णय के बाद परशुराम सेना ने भारतवर्ष के हर जिले में परशुराम भगवान का मंदिर निर्माण कराने के लिए एक पहल चलाइ. जिस पर विचार करते हुए महोबा में एक बैठक संपन्न हुई जिस का संचालन जिला प्रभारी महोबा द्वारा किया गया. इस बैठक में जिला कोषाध्यक्ष वीरेंद्र दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष शैल चतुर्वेदी, पप्पू मिश्रा, राजेश तिवारी, मुरारीलाल पांडे,  मदन तिवारी समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहे.

राष्ट्रीय परशुराम सेना (युवा वाहिनी) ने भरी हुंकार, जातिगत आरक्षण ख़त्म हो

मंदिर निर्माण की लिए…

मंडल अध्यक्ष डॉ अजय दीक्षित ने बातचीत करते हुए बताया कि संगठन के हजारों जमीनी कार्यकर्ताओं के सहयोग के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अनूप दुबे ने मूर्ति निशुल्क देने का ऐलान किया है. इस सकारात्मक पहल की प्रशंसा हो रही है.

मंडल अध्यक्ष द्वारा बाद में बताया गया कि आने वाली 18 अप्रैल को भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर महोबा जिले में 5000 से अधिक भीड़ जमा कर एकता का संदेश पहुंचाना, राष्ट्रीय परशुराम सेना बुंदेलखंड इकाई की ओर से और जमीनी कार्यकर्ता को सहयोग कर रहा है.

क्या होता है अविश्वास प्रस्ताव, जिसका ‘मोदी सरकार’ सोमवार को सामना करेगी ?

29 साल बाद माधुरी दीक्षित को टक्कर देगी आज की मोहिनी, देखिये वीडियो

तो क्या ’16 के गणितीय आकड़ें’ से गयी कल्पना चावला की जान?