गुड वर्क : मुठभेड़ में कैबिनेट मंत्री के समधी का हत्यारा गिरफ्तार

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद बदमाशों की धर- पकड़ तेजी से की जा रही है. इसके चलते मथुरा कोतवाली छाता क्षेत्र के अकबरपुर  के  पास बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हज़ार रुपए के इनामी बदमाश राधाचरण को धर दबोचा.

कैबिनेट मंत्री के समधी का हत्यारा….

गौरतलब है कि बदमाश राधाचरण कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी सरवन की हत्या का मुख्य आरोपी है. जिसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.

आपको बता दें 13 जनवरी 2018 को छाता थाना क्षेत्र के गुहारी गाँव के मोड़ एनएच -2 पर गुहारी के पूर्व प्रधान और कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी सरवन की पांच नामजद लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी थी .पुलिस  पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है . लेकिन अब तक  मुख्य आरोपी राधाचरण पुलिस की गिरफ्त से दूर था .

पुलिस ने बिछाया जाल…

देर रात पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि राधाचरण अकबर पुर के पुल के पास छुपा हुआ है. तभी पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली .बदमाश पुलिस को अपनी घेरा बंदी करते देख बाईक छोड कर जंगल की तरफ़ भागा.

जहाँ पुलिस और बदमाश राधाचरण के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश राधाचरण के पैर में गोली लगी. साथ ही एक दारोगा रोहित के पैर में भी गोली लगी.

सृष्टि की रचना का दिन, भारतीय नव वर्ष है बहुत ख़ास

हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार…

मुठभेड़ के बाद बदमाश राधाचरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश से एक पिस्टल कारतूस और बाइक बरामद की है. बदमाश राधाचरण पर 25 हजार रु का इनाम घोषित था .जो हत्या के मामले में फरार चल रहा था.

घायल दारोगा और बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया .जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. दोनों के ही पैर में गोली लगी है. दोनों ही खतरे से बाहर है.

युवक पर हुआ एसिड अटैक, रिटायर दारोगा आरोपी

…और ये लगा बांग्लादेशी क्रिकेट टीम पर एक और ‘दाग’

महाधिवेशन में राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहीं ये बड़ी बातें