कब तक बचोगे : मुठभेड़ में धरा गया, दो साल से फरार इनामी बदमाश

एनटी न्यूज़ डेस्क / सीतापुर / अमरजीत सिंह

प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आदेश के बाद पुलिस प्रशासन ने अपराधियों की धर पकड़ तेज कर दी है. जिसके बाद आज सीतापुर में बिसवां कोतवाली इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 2 साल से वांछित चल रहे 25 हजार के इनमिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

घायल हुआ बदमाश…

बदमाश
एनकाउंटर के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया. बदमाश के पास से तमंचा कारतूस और चोरी की एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है. इस दौरान बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा.

इस हॉस्पिटल का मालिक कर्मचारियों के साथ कर रहा गुंडागर्दी

पुलिस का नेटवर्क…

बिसवां पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के कटरा पुल के पास छापेमारी की. पुलिस टीम को देख कर वहाँ मौजूद बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया. वही अंधरे का फायदा उठाते हुए घायल बदमाश का एक साथी मौके से भागने में सफल रहा.

शाह ने योगी को किया तलब, देखने को मिल सकता है बड़ा बदलाव

दो साल से वंचित था…

एनकाउंटर में पकड़े गए बदमाश की पहचान मदन गोड़िया पुत्र रामलखन गोड़िया निवासी चठिया थाना इमलिया सुल्तानपुर के रूप में हुई. मदन गोड़िया 2 साल पहले खैराबाद थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. जिसके बाद से पुलिस उसे लगातार तलाश रही थी.

मदन गोड़िया पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. वही सीतापुर समेत आसपास के अन्य जिलों में भी मदन गोड़िया पर चोरी लूट समेत कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है. उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा,4 जिंदा कारतूस, तीन खोखा और चोरी की बाइक बरामद हुई है.

गुड वर्क : मुठभेड़ में कैबिनेट मंत्री के समधी का हत्यारा गिरफ्तार