सीएम योगी आदित्यनाथ की शव यात्रा निकाल किया सत्ता का विरोध, पुलिस ने क्या किया खुद देख लीजिये

एनटी न्यूज़ डेस्क / बलिया / अरविन्द कश्यप

योगी सरकार में बढ़ते अपराध और खराब क़ानून व्यवस्था के खिलाफ फूलन सेना के कार्यकर्ताओं ने बलिया में मुख्यमंत्री योगी की सांकेतिक शव यात्रा  निकाली . शव यात्रा को रोकने पहुंची पुलिस के साथ फूलन सेना के कार्यकर्ताओं की जमकर झड़प भी हुई.

शव यात्रा

‘एक साल, नई मिशाल’ का नारा देकर जहाँ योगी सरकार अपना पीठ थपथपा रही है वही प्रदेश में बढ़ते अपराध और खराब होती क़ानून व्यवस्था से नाराज फूलन सेना ने बलिया में मुख्यमंत्री योगी की शव यात्रा निकाली.

बलिया रेलवे स्टेशन से फूलन सेना के सदयों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जैसे ही शहीद चौक की तरफ बढ़ना शुरू किया सदर कोतवाल सहित पुलिस वालों ने घेर लिया. जब पुलिस वालों ने योगी की फोटो लगी अर्थी को कब्जे में लेना चाह तो फूलन सेना की महिला कार्यकर्ताओ से पुलिस की झड़प  हो गई

https://youtu.be/daNVaNEdugI

एक महीने से चल रहा आन्दोलन…

भू माफियाओं से तंग अनशनकारियों ने बीजेपी की हार के बाद किया श्राद्ध

फूलन सेना पिछले एक महीने से ह्त्या और भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जे के खिलाफ आंदोलन चला रही है. फूलन सेना का कहना है की योगी सरकार में लगातार बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है और सिस्टम में आम आदमी न्याय की आस में दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है.

https://youtu.be/0nNVTORB4jo

फूलन सेना के नेता कमलेश निषाद का आरोप है की भाजपा के लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए और भारत के मूल निवासी यानी आदिवासी जनजातियों के हाथों में भारत की बागडोर देनी चाहिए.

तेज रफ़्तार कार ने अखबार बाँटने वाले हॉकर को बनाया अपना निशाना, हालत गंभीर

वीडियो : प्रमुख सचिव ने एसडीएम को जमकर फटकारा, वजह बड़ी है

आधुनिक हिंदी साहित्य को ‘दो मिनट का मौन’ देकर चले गये केदारनाथ सिंह