पूर्व बीडीसी सदस्य को बोलेरो ने रौंदा, ग्रामीणों ने लगाई आग

एनटी न्यूज़ डेस्क / अमेठी / आदित्य शुक्ला

बात करे हम अमेठी की जहाँ आए दिन सड़क हादसे हो रहे है. इसके चलते तेज रफ्तार बोलेरो कार ने सङक पार कर रहे 45 वर्षीय अंधेड को रौंद दिया. हादसे मे गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की  अस्पताल पहुचने से पहले ही मौत हो गई. वहीं टक्कर मार कर भाग रहे युवक को वाहन सहित ग्रामीणों  ने पकङ लिया.

अमेठी

आक्रोशित भीड़ ने लगाई आग…

वाहन चालक को पकङने के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस कर्मियो के पहुँचने के पहले ही बोलेरो में आग लगा दी. वहीं वाहन में आग लगने पर पुलिस कर्मियों ने फायर ब्रिगेङ को सूचना दी. लेकिन फायर ब्रिगेङ के पहुचने से पहले ही बोलेरो पूरी तरीके से जलकर राख हो गयी.

प्रियंका ने शादी से पहले की ऐसी डिमांड कि ससुराल वाले हो गये हैरान

गौरीगंज का मामला…

दरासल पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कुटिया मजरे रोहसीखुर्द गाँव का है. जहाँ के 45 वर्षीय मकसूद पुत्र मोहम्मद अमीन दोपहर 12 बजे रायबरेली अमेठी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरनाटीकर गाँव के पास पैदल ही सङक पार कर रहे थे.

इसी बीच रायबरेली कि तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हे रौंद दिया. इलाज के लिए ले जाती वक़्त इनकी मौत हो गयी.

ये ट्रिक है पुरानी, पुलिस है सयानी : गैस टैंकर से तस्करी की जा रही अवैध शराब को पुलिस ने पकड़ा

बीडीसी सदय है मृतक…

टक्कर मार कर भाग रहे वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के आने से पहले ही अपना गुस्सा निकाल वाहन को आग के हवाले कर दिया.

हादसे का शिकार हुआ ग्रामीण अपनी ग्राम पंचायत का पूर्व बीङीसी सदस्य भी था साथ ही वर्तमान समय मे ट्रक वाहन का ठेकेदार भी, वही आज हादसे मे मौत के बाद परिजनो के साथ आस पास के लोगो ने गहरा दुख व्यक्त किया है.

परचून की दूकान बनी मधुशाला, पुलिस ने बरामद की 6 लाख की शराब

वही पूरे मामले मे गौरीगंज कोतवाली प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गाँव में सङक हादसे की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुँच कर शव कब्जे मे ले लिया गया है साथ ही वाहन चालक को गिरफ्तार कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.