मथुरा : हरियाणा की बनी, यूपी में बिकने को तैयार शराब को पुलिस ने किया जब्त

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर आबकारी और थाना हाईवे पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अवैध अँग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप ले जाते हुए ट्रक और टाटा सफारी कार को पकड़ा है । ये अवैध शराब पंजाब और हरियाणा से लाई जा रही थी और उत्तर प्रदेश में शराब को खपाना था । पुलिस ने 3 लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । 

शराब

जानकारी मिलते ही लगाया गया चेकिंग अभियान…

जानकारी के मुताबिक मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के महोली तिराहे के समीप चैकिंग अभियान छेड़ रखा था. आबकारी टीम और थाना हाईवे पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से ले जाई जा रही अँग्रेजी शराब से भरे ट्रक संख्या पीबी-02, आर-0067  को धर पकड़ा. और करीब आधा घंटे बाद टाटा सफारी कार संख्या यूपी -32,सीवी-1234 संख्या को रोककर तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में पंजाब और हरियाणा निर्मित अवैध अँग्रेजी शराब को बरामद किया गया.

शराब

इनकी हुई गिरफ्तारी…

साथ ही ट्रक के ड्राइवर नवदीप पुत्र कुलदीप निवासी अमृतसर और टाटा सफारी में सवार सत्य वीर पुत्र जोधराज निवासी राजस्थान और अर्जुन पुत्र धीर सिंह निवासी एटा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आबकारी और पुलिस ने ट्रक में से 672 पेटी अंग्रेजी शराब जो कि पंजाब से ले जाई जा रही थी को जब्त कर लिया.

टाटा सफारी से बरामद शराब…

टाटा सफारी में से अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ी गयी है. जिन्हें हरियाणा से लाकर उत्तर प्रदेश में खपाना था । ट्रक और सफारी कार में से पकड़ी गई 695 पेटियों की कीमत करीब 38 लाख रुपए आंकी गई है।