वीडियो : महज दो बीघे जमीन के लिए बूढ़ी लाचार माँ का बना दिया तमाशा

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

महज दो बीघा जमीन के लिए आज मां बेटे और भाई बहन जैसे सभी रिश्ते बेईमान लगने लगे क्योंकि आज एक बेबस बूढ़ी मां ये सारा मंजर अपनी बेचारगी भरी नजरों से सिर्फ देखती रही. और उसके बच्चे बीच सड़क जानवरों की तरह उसे खींचते रहे और लड़ते रहे.

माँ

एसएसपी कार्यालय के सामने…

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एसएसपी कार्यालय के ठीक सामने आज रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना ने उस समय सबको हिला कर रख दिया, जब एक बूढ़ी महिला के बच्चो ने दो बीघा जमीन को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया, और इसका खामियाजा एक अभागी मां को भुगतना पड़ा. क्योकि उसके बच्चे सरेआम जानवरो की तरह लड़ रहे थे. दरअसल मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ था.

‘चिड़िया रानी आएगी, दाना चुग जाएगी

अब राज्यकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ में तकनीकी शिक्षा के साथ व्यक्तित्व विकास की शुरुआत जाने कैसे…

बाप बड़ा ना भईया…

मुरादाबाद एसएसपी कार्यालय के गेट पर अचानक हंगामे के शोर सुन कर लोगों का ध्यान उस तरफ गया. एक व्यक्ति वृद्ध महिला को कंधे पर उठाए हुए था. और कुछ लोग उसे खीचने में लगे हुए थे. जिसके कारण मोके पर लोगो की भीड़ जुट गई. और हंगामे के शोर से पुलिस भी पहुँच गई. लेकिन पुलिस के पहुँचने से पहले दोनों पक्षो में जमकर लात घुसे चलते रहे. और बेचारी बूढ़ी अम्मा कुछ नही कर पाई.

सुप्रीम कोर्ट में यूआइडीएआई ने कहा- कोई नहीं कर सकता आधार डाटा डिकोड

इस गाँव का परिवार…

मौके पर मौजूद अम्मा के बेटे की पत्नी ने इन घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि वो लोग मूंढापांडे क्षेत्र के नियमापुर गांव के रहने वाले हैं और उनकी ननद और नंदोई उनकी सास को चोरी से यहां लाकर दो बीघा जमीन अपने नाम पर कराने आये थे. जिसकी कीमत बीस लाख रुपये हैं. जबकि उनकी सास रहिसन्न अपनी बेटियों को जमीन देने के पक्ष में नही हैं. जब हमने मना किया तो वो लोग मारपीट करने लगे.

राज्यसभा चुनाव: नौवीं सीट कैसे जीत सकती है भाजपा, यहाँ समझिए गणित