पुलिस ने किया लूट का खुलासा, बेरोजगारी और कर्ज में डूबे लुटेरे बोले : ‘फिर करेंगे लूट’

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

मथुरा में एक दिन पहले हुई दस किलो चांदी की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया. कारीगर की आँखों में विक्स लगा और सिर में बोतल मारकर की गई इस लूट को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने गुड वर्क दिखाते हुए चौबीस घंटे में लूट का खुलासा कर दिया है.

पुलिस

लूट की झूठी कहानी…

शहर के हनुमान टीला क्षेत्र में इस लूट को अंजाम दिया गया था. लूट में कारीगर बुरी तरह घायल हो गया था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले. पुलिस घटना पर शुरू से ही संदेश जता रही थी. इसी दिशा में पुलिस ने छानबीन शुरू की और 24 घंटे के अंदर वारदात का खुलासा कर दिया.

एसओ गोविंद नगर सुभाषचंद्र पांडे ने बताया कि लूट की घटना की झूंठी कहानी रची गइ थी. तीनों ही साथी भोलू, महावीर तथा कन्हैया लाल हनुमान टीला निवासी की महावीर चौकबाजार स्थित प्रमोद अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर काम करते हैं. वे यहां से मीनाकारी के लिए चांदी ले जाते थे और अपने घर काम करने के बाद वापस दे जाते थे.

तीनों साथियों ने माल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और इसे सुनियोजित तरीके से लूट की घटना की झूठी कहानी रच दी.

बेरोजगारी और कर्ज का बहाना…

पकड़े गये अपराधियों का कहना है कि उनके ऊपर बहुत कर्ज था जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. और जेल से छूटने के बाद भी वो ऐसा कार्य फिर कर सकते है. इसके पीछे की वजह रोजगार ना मिलना है.

फिर करेंगे लूट…

बहुविवाह और हलाला पर भी नहीं विचार करेगा विधि आयोग

नहीं मिल रहा इस सवाल का जवाब, कैसे लीक हुई चुनाव की तारीख़

निजी कालेजों में कोटा खत्म कराने पर स्वाथ्य मंत्रालय से अड़ी एमसीआई

संगठित अपराधों को रोकने के लिए योगी सरकार लायी ‘यूपीकोका’

‘आन’ के नाम पर कोई भी नहीं रोक सकता दो बालिगों की शादी : सुप्रीम कोर्ट