वीडियो : यह भाजपा की सरकार है टोपी नीचे करवा दूंगा- इंस्पेक्टर से बोले बीजेपी नेता

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा नेता की गुंडई उस समय दिखाई दी जब ड्यूटी पर तैनात डिलारी  इंस्पेक्टर को भाजपा नेता ने सार्वजनिक रूप से जमकर धमकाया और इंस्पेक्टर सहित आला अधिकारियों की टोपी नीचे करने की बात कही भाजपा नेता के पिता राजपाल चौहान ठाकुरद्वारा विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी थे और दुसरे नम्बर पर रहे थे.

भाजपा नेता

शपथ ग्रहण समारोह में रौब…

मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लाक प्रमुख की शपथ समारोह में भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान सहित उनके सुपुत्र अमित चौहान भी वहां पहुंचे और इंस्पेक्टर शरद मलिक को देखकर अपना आपा खो बैठे. इंस्पेक्टर को बीजेपी जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा की मौजूदगी में राजपाल सिंह चौहान और उनके पुत्र अमित चौहान ने जमकर धमकाया.

राष्ट्रपति पुतिन के दौरे से ठीक पहले रूसी राजदूत की हत्या के मामले में गिरफ्तारी का आदेश

इतना ही नहीं धमकाते हुए ऑन ड्यूटी इंस्पेक्टर की टोपी नीचे करने की धमकी दी. साथ ही अधिकारियों की टोपी भी नीचे कर देने की बात कही और कहा अब भाजपा की सरकार है. मामला थाने पंहुचा और किसी तरह शांत हुआ.

यह रहा धमकी का वीडियो…

पुलिस से इस बात की नाराजगी…

इस गुस्से और नाराजगी की वजह ये सामने आई कि डिलारी के गांव कुआ खेड़ा में एक मंदिर निर्माण को लेकर विवाद है, जो नया निर्माण करना चाहता था वह भाजपा नेता राजपाल पक्ष यानी अमित चौहान का था वर्तमान प्रधान ने उसे रोकना चाहा जिसके रोकने पर एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया इसी से नाराज़ थे भाजपा नेता.

फिलहाल इस घटना पर आला अधिकारी भी चुप हैं और कोई भी बोलने को तैयार नहीं है और न ही भाजपा के वरिष्ठ नेता इस बात में कुछ बयान दे रहे है कि कानून के लिए राजनीतिक रौब आखिर क्यों…

यादें साथ लेकर पाकिस्तान से लंदन लौटीं मलाला

हाईकोर्ट ने सीबीएसई से कहा- क्या यह लटकती तलवार के नीचे खड़ा करने जैसा नहीं है

दलित संगठनों का प्रदर्शन : हिंसा में 11 ने गंवाई जान और हुआ लाखों का नुकसान