गुड वर्क : मुरादाबाद पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को धर दबोचा

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एक्टिव मोड़ पर है. इसके चलते पुलिस क्राइम  घटित होने के बाद नहीं बल्कि पहले ही पहुँच रही है. प्रदेश पुलिस का नेटवर्क अब अपराधियों की हर चाल को नाकाम कर रहा है. मुरादाबाद पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे दो बदमाशों को धर दबोचा है. 

मुरादाबाद

लूट से पहले ही धर दबोचा…

मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में लूट की योजना बनाते दो बदमाशो को पुलिस ने तमंचे व चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मुरादाबाद जनपद में बढ़ती वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाश ठाकुरद्वारा पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

सीमेंट व्यापारी को लूटने की थी योजना…

ये दोनों बदमाश सीमेंट व्यापारी को लूटने के इरादे से ठाकुरद्वारा क्षेत्र में आए थे. फिलहाल दोनों बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. दोनों आरोपियों के पास से एक तमंचा बंदूक सहित एक चाकू बरामद हुआ है.

पुलिस का जाल…

ये दोनों बदमाश स्कूटी से वारदात को अंजाम देने ठाकुरद्वारा पहुंचे थे. लेकिन पुलिस के मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने पर ठाकुरद्वारा पुलिस ने गंभीरता से दोनों बदमाशों को पकड़ लिया.

तलाशी के दौरान उनके पास से हथियार बरामद किये पुलिस ने जब दोनों ही आरोपियों से पूछताछ  की गई तो उन्होने बताया कि हम एक सीमेंट व्यापारी को लूटने के इरादे से ठाकुरद्वारा आए थे. पुलिस ने बदमाशों से मिली स्कूटी को भी कब्ज़े में ले लिया है.

रातों-रात बना करोड़पति यह इन्सान जब बैंक पहुंचा तो पता चला कि करोड़ो का है क़र्ज़

कन्नौज में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया !

अब बलिया में अराजक तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की प्रतिमा

दलितों को लेकर राजबब्बर के उपवास के बीच उनके बीजेपी में जाने की अफवाह ?