अगर बीजेपी सचमुच बाबा साहब की हितैषी तो बहन जी का बिल लोकसभा में पारित करे -बसपा नेता

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

देश भर में संविधान रचियता बाबा साहब आंबेडकर की 127 वीं जयंती मनायी जा रही है. वहीं जनपद मुरादाबाद में भी बाबा साहब की जयंती को धूम धाम से मनाया जा रहा है. डॉ भीम राव आंबेडकर के जन्मदिन के अवसर पर मिठाई बांटी गयी और भंडारे का आयोजन किया गया.

प्रतिमा में माल्यार्पण…

संविधान निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर के जन्म दिवस के मौके पर मुरादाबाद जनपद के डॉक्टर भीमराव आंबेडकर पार्क में राज्य मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह पहुंचें जहाँ उन्होंने बाबा साहब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान बड़ी संख्या में विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने आंबेडकर पार्क पहुंचकर बाबा साहब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और कार्यक्रम में भाग लिया.

जयंती विशेष : सामाजिक क्रांति के अग्रदूत है बाबा साहब आंबेडकर

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राज्यमंत्री भूपेंद्र चौधरी ने कहा की डॉ भीम राव आंबेडकर जी देश के प्रति समर्पित थे. बाबा साहब आंबेडकर जी ने देश को नई दिशा देने का काम किया था. डॉ भीमराव आंबेडकर जी का जीवन प्रेणादायक है. आज के दिन हम संकल्प लेते हैं की हम डॉ भीम राव आंबेडकर जी के सिद्धान्तों को जिन्दा रखेंगें. मै सभी को इस मौके पर मुबारकबाद देता हूँ.

बीजेपी कर रही दिखावा…

मीडिया से बात करते हुए बसपा कोर्डिनेटर गिरीश चन्द्र ने कहा कि बीजेपी दिखावा कर रही है. बाबा साहब आंबेडकर पर राजनीति कर रही है. अगर ऐसा नहीं है तो बहन जी का पेश बिल लोकसभा में पारित कर दिया जाए. देखिये बयान…