अमिताभ बच्चन ने किया दो बच्चों का ‘अपहरण’ ?

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दीवानगी आज भी लोगों में बरकरार है. लेकिन आपको बता दें कि यह दीवानगी दो मासूमों पर इस कदर थी कि वह उनसे मिलने मुंबई जा पहुंचे. वहीं घर से बिना बताए अमिताभ से मिलने पहुंचे बच्चों के परिजनों को उनके अपहरण की आशंका सता रही थी इसके चलते उन्होंने पुलिस में रपट दर्ज करा दी.

अमिताभ बच्चन

पूरा मामला…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का क्रेज आज भी इस कदर हावी है कि धार्मिक नगरी वृन्दावन के दो मासूम बच्चे उनका दीदार करने के लिये मुंबई जा पहुंचे.

गोरानगर कॉलोनी के रहने बाले  अमन (10 ) और  भोला (14)  जो चार दिन पहले घर से दूध लेने तो निकले लेकिन वापस नही लौटे.

अमिताभ बच्चन

जब काफी तलाश के बाद भी परिजनों को  कोई सुराग नही लगा तो परिजनों ने उनके अपहरण होने की संभावना से दो नामजद के विरुद्ध थाना कोतवाली तहरीर दे दी.

पुलिस के लिए सिर का दर्द…

दो मासूमों के अचानक गायब हो जाना पुलिस के लिए सिर का दर्द बन गया था.  पुलिस के लिये सिरदर्द बनी इस गुत्थी का खुलासा उस समय हुआ, जब अचानक बम्बई पुलिस की घण्टी वृन्दावन पुलिस के कानों में बजती नजर आयी. फिर क्या था जैसे ही पुलिस ने लापता बच्चो के  बम्बई में होने की बात सुनी तो तत्काल पुलिस की टीम बच्चों को लेने के लिए बम्बई रवाना  हो गयी.

देखिये पुलिस का बयान- अमिताभ की दीवानगी 

जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि वह सदी के महानायक व  लंबू दादा के नाम से मशहूर सुपर स्टार  फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का दीदार करने के लिए मुंबई गए थे न उनका किसी ने अपहरण किया था और ना ही वह किसी के साथ गए थे.

सिंचाई विभाग का बड़ा घोटाला : कागज में पानी-पानी, धरातल 30 वर्षों से सूखा

नहीं हुआ दीदार आ रहे थे वापस…

दोनों मासूम बच्चों ने बताया कि वह ट्रेन से मुंबई गये. वहां अमिताभ बच्चन नहीं मिले इसके बाद वह वापस आ रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

फिलहाल पुलिस ने परिजनों को इत्तला कर बच्चों को  न्यायालय के  समक्ष पेश किया है.  वही परिजन लगातार मामले को गंभीरता से लेने की बात कहते हुए  बच्चों के अपहरण होने की बात कह रहे है.

अगर बीजेपी सचमुच बाबा साहब की हितैषी तो बहन जी का बिल लोकसभा में पारित करे -बसपा नेता