मथुरा गैंगरेप : मामले में नया मोड़, महिला बनी स्वयं के षड्यंत्र का शिकार,पुलिस का खुलासा

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

यमुना एक्सप्रेस वे पर महिला के साथ हुए गैंगरेप में एक नया मोड़ आया है. मथुरा पुलिस ने सिक्के के दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जब जाँच को आगे बढ़ाया तब इसमें षड्यंत्र का खुलासा हुआ. जिसका शिकार महिला हुई.

गैंगरेप

बिछाए जाल में स्वयं फंसी महिला…

मथुरा, यमुना एक्सप्रेस वे पर तीन दिन पहले चलती होंडा सिटी मे महिला के  साथ  हुये गैंगरेप के मामले में नया मोड़ सामने आया है,  मथुरा पुलिस ने मामले के मास्टर माइंड नोएडा निवासी सुरेन्द्र को हिरासत में लिया है. जिसने पुलिस पूछताछ में षड्यंत्र रचने की घटना कबूल की है.

यहां बताते चले कि तीन दिन पहले थाना कसना ग्रेटर नोएडा निवासी एक महिला ने यंमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार में दो अभियुक्तों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया  था.

जिसमें पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सलमान व साजिद निवासी दादरी, गेट नोएडा को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत जेल भेज दिया था.

पुलिस का खुलासा…

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जब जाँच शुरू की तो इसमें नया मोड़ आया. जाँच में महिला के फोन में सलमान को मथुरा साथ ले जाने की बात सामने आई.  जब पीड़िता से पुलिस ने सख्त होकर  पूछताछ की तो मामला कुछ और ही सामने आया.

पूरी घटना का जिम्मेदार सुरेन्द्र…

मामले में नोएडा के रहने वाले सुरेन्द्र का नाम उजागार हुआ. पीड़िता ने बताया कि नोएडा निवासी सुरेंद्र को गैंगरेप के मुख्य आरोपी सलमान से 10 लाख रुपए लेने थे. जिन्हें वह उसे वापस नही कर रहा था. जिसके लिये उसने महिला को सलमान को प्यार में फ़साने के लिए तैयार कर लिया.

ब्लैकमेल की साजिश…

प्रेम के जाल में सलमान को फंसाने से बाद सुरेन्द्र ने महिला के साथ एक षड्यंत्र रचा. सुरेन्द्र ने महिला से सलमान को मथुरा ले जाकर उसके कुछ अश्लील फोटो बनाने की बात कही. लेकिन महिला को क्या मालूम था कि सलमान उसके साथ हैवानियत कर बैठेगा. और वह गैंग रेप का शिकार हो जाएगी.

सुरेन्द्र का लालच, महिला को किया था मना…

महिला के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद महिला अपने आप में टूट गयी. इसके बाद हद तो तब पार हो गई जब मास्टर माइंड सुरेन्द्र ने महिला को पुलिस से शिकायत ना करने की हिदायत दे दी. जब महिला ने सुरेन्द्र से कहा कि अब वह उसकी बात नहीं मानेगी और पुलिस से शिकायत करेगी उसपर भी सुरेन्द्र ने महिला को जमकर धमकाया और उसके भाई को जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

महिला ने कोर्ट में नहीं कबूला, लेकिन पुलिस…

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में महिला ने कहीं भी सुरेन्द्र का नाम नहीं लिया. महिला को डर था कि उसकी आबरू लुट जाने के बाद उसके भाई की जान ना चली जाए. इसके चलते जब कोर्ट में कार्रवाई हुई तब भी महिला ने सुरेन्द्र का कहीं जिक्र नहीं किया.

वहीं मामले में गम्भीर पुलिस ने जब महिला का फोन ट्रेस किया तो पूरा षड्यंत्र सामने आया. वही पुलिस हिरासत में सुरेन्द्र ने पूरे मामले की सत्यता के बारे में बताया. और इस षड्यंत्र को कबूल किया. उपरोक्त पूरे मामले के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

यूपी की ये बेटी थाईलैंड में करेगी अपनी सुन्दरता से भारत का नेतृत्व, जानिए इनके ख्वाब…