सिटी मजिस्ट्रेट का होटल में धावा, संदिग्ध हालत में धरे गये दो प्रेमी जोड़े, होटल सीज

एनटी न्यूज़ डेस्क / हरदोई / आशीष सिंह

हरदोई, तहसील सदर के सामने संचालित पूजा होटल में सिटी मजिस्ट्रेट ने तहसीलदार, अग्निशमन अधिकारी और पुलिस बल के साथ छापा मारा. इस दौरान होटल के कमरों में दो युवतियां और दो युवक मिले. साथ ही होटल में अग्निशमन यंत्र न लगे होने, बिना परमिशन बेसमेंट बनवाने, रसोई गंदी होने समेत कई कमियां होने पर होटल को सीज कर दिया गया.

संदिग्ध हालत में मिले प्रेमी-युगल…

शहर कोतवाली क्षेत्र के तहसील सदर के सामने संचालित हो रहे पूजा होटल पर सिटी मजिस्ट्रेट वंदिता श्रीवास्तव ने जिला प्रशासन के साथ छापा मारा. होटल में छापा पड़ने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. होटल में छापा पड़ते ही बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.

सिटी मजिस्ट्रेट में होटल के अंदर पहुंचते ही ऊपर बने कमरों की तलाशी लेना शुरू कर दिया. जहां पर कमरा नंबर 203 और 205 में दो युवतियां और दो युवक संदिग्ध हालात में मिले. दोनों को शहर कोतवाली के सुपुर्द कर दिया गया.

होटल में कई कमियां…

वंदिता श्रीवास्तव ने होटल में लगे अग्निशमन यंत्र के विषय में जानकारी ली. होटल के रेस्टोरेंट में दो फायर सिलेंडर लगे मिले लेकिन अग्निशमन यंत्रों के मानक पूर्ण नहीं थे. वहीं होटल में बने बेसमेंट का और सराय एक्ट में रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया है. इसके लिए होटल को दो बार नोटिस भी जारी की जा चुकी है.

खाद्य विभाग टीम ने लिए सैम्पल..

जब सिटी मजिस्ट्रेट ने रसोई में गंदगी पाई तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए खाद्य विभाग की टीम को बुलाया और खाना, मसाला, तेल और पानी समेत कई खाद्य पदार्थों के सैंपल भराए. इसके बाद होटल को सीज कर दिया गया.

पुण्यतिथि विशेष : श्रीनिवास रामानुजन् इयंगर ने गणित में की ईश्वर की खोज

अमिताभ बच्चन के पूर्वजों के गाँव में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड लापता…