देर रात से गायब 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या, जाँच में लगी पुलिस

एनटी न्यूज़ डेस्क / जालौन / जितेन्द्र सोनी

जिले में उरई मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर गोहन थाना झेत्र के अंतर्गत गाँव कुंडऊ में एक दिन से लापता 8 साल की बच्ची हत्या का मामला सामने आया. सीओ माधोगढ गिरीश कुमार सिंह और गोहन थाना अध्यक्ष बी.पी सिंह ने मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल शुरू की.

बच्ची

गाँव के निवासी प्रत्यक्षदर्शी अमित कुमार ने बताया की रात के 11 बजे तक माँ और उसकी बड़ी बहन मृतक कंचन को ढूढ़ते रहे लेकिन लडकी का कोई पता नही चला, उसके बाद में सो गया सुबह 5 बजे जब जगा तो मेरे घर के सामने हरचरन के मकान के बाहर लड़की की लाश पड़ी मिली. जिसकी सूचना मैंने तुरंत उसकी माँ को दी.

पुलिस ने मौके पर जा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सीओ माधोगढ गिरीश कुमार सिंह ने बताया लड़की की हत्या का मामला ग्राम कुंडऊ में सामने आया है. मृतक लड़की का पिता बम्बई में प्राइवेट नौकरी करता हैं.

जानिए भारतीय राजनीति में ‘फ्लोर टेस्ट’ ने कितनी बार सत्ता पलटाई !

यहाँ माँ विनोदी देवी अपने 4 बच्चों के साथ रहती हैं जैसे की पता चला हैं मृतक बच्ची पिछले एक  दिन से लापता थी चुकी मामला संदिग्ध लग रहा है इसलिए फॉरेंसिक टीम को बुलाकर गहनता से जांच की जा रही हैं.

बी.एस. येदियुरप्पा ने हार मान तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

परिवारीजन मृतक लड़की की बॉडी को पुलिस को बिना सूचित किये यमुना जी में दाह संस्कार के लिए ले जा रहे थे. पुलिस की टीम भेज कर मृतक की बॉडी को वापस बुला लिया. शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के भेज दिया गया हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं.