मौत का रहस्य : शाम का खोया ‘सम्राट’ सुबह मौत की नींद सोता मिला

एनटी न्यूज़ डेस्क / जालौन / जितेन्द्र सोनी 

जालौन कोतवाली क्षेत्र के कैथ गांव की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है. गुरुवार की सुबह घर के बाहर से गायब हुए ढ़ाई वर्षीय मासूम का शव कूड़े में दबा मिला. मौत के कारणों की छानबीन की जा रही है. परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी न होने की बात कही और न ही किसी पर कोई शक जताया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

जालौन

अपर पुलिस अधीक्षक जालौन सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि घटना संगीन है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी जरुरत पड़ने पर श्वान दल की मदद ली जायेगी.

इंद्रपाल सिंह का तीन वर्षीय मासूम बेटा सम्राट उर्फ बुनू गुरूवार की सुबह घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया था. काफी देर बाद भी पता न चलने पर इंद्रपाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. इंद्रपाल जब अपने घर के पास बने तालाब को खाली करा रहे थे तभी किनारे उसे अपने बच्चे का शव कूड़े की ढ़ेर में पड़ा दिखाई दिया. सम्राट इंद्रपाल का इकलौता पुत्र था. उसका शव मिलने के बाद से परिजनों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे. वहीं इस घटना से पूरे गाँव का माहौल ग़मगीन है.

वहीं कहीं ना कहीं ये एक हादसा भी हो सकता है. कि सम्राट तालाब में जा गिरा हो. ख़ैर पुलिस पूरे मामले की गहन जाँच कर रही है.

पीएम मोदी को पाकिस्तान और देश के 50 दल हटाना चाहते है : डॉ.दिनेश शर्मा

तहसील के भ्रष्टाचार पर वकीलों ने दिया डीएम को ज्ञापन

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले पूर्व बसपा एमएलसी, झूठ और जुमलेबाजी के 4 साल मुबारक हो

महंगाई पर कांग्रेस एमएलसी ने किया अनोखा विरोध, विधान परिषद को लिखा पत्र