जनता को नही दी मूलभूत चीजें, कांग्रेस करती है बकवास : डॉ राकेश राय

एनटी न्यूज़ डेस्क / उन्नाव / शाबान मलिक

हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश संयोजक डॉ राकेश राय आज उन्नाव पहुंचे. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया. प्रदेश संयोजक लखनऊ से झांसी एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे उसी बीच उन्नाव हाइवे पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत करने के लिए उन्हें रोक लिया. स्वागत के बाद पत्रकारों से भी रू-ब-रू हुए.

बकवास करती है कांग्रेस…

राकेश राय ने कांग्रेस द्वारा मनाये गए विश्वाघात दिवस व कैराना चुनाव को लेकर भी बयान बयान दिया और कहा कि कांग्रेस का कहीं कोई जनाधार नहीं है  इस पूरे भारत वर्ष में आप देख रहे होंगे. ये जहाँ जाते है बस बकवास करते है. कैराना में हम लोग वंहा भारी बहुमत विजय पा रहे  है कैराना में इन लोगों का कोई अस्तित्व नहीं बचा है.

बीजेपी के चार साल पूरे होने के सवाल पर 

उन्होंने बताया कि आजादी के बाद जो  मूलभूत जरूरते जनता की थी कांग्रेस ने उन्हें नहीं दे पायी. जनता को चाहिए रोटी  कपडा और मकान और आज आप चीनी का भाव देख ले आप सब्जियों का भाव देख ले.

सब साथ ही बीजेपी सरकार में बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों  पर कहा कि इस बात पर सब्सिडी देने की बात चल रही है चर्चा हो रही है देखते है आगे हमारी सरकार क्या काम करती है.

वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 2019 चुनाव की तैयारी में हम लगे हुए है. मोदी जी,योगी जी के सपना को साकार करेंगे और हर गांव में मोदी योगी जी का जो भी योजनायें लागू है उन्हें सबको पहुँचाने का काम करेंगे.

कोर्ट के आदेश का इंतज़ार…

राम मंदिर निर्माण को लेकर सवाल पूछा गया तो कहा की मामला कोर्ट में है इसलिए इसमें हम लोगो का कुछ भी कहना नहीं है कोर्ट का जो आदेश आएगा वो स्वाभाविक होगा और साथ ही साथ ये भी बताया कि आज भी हम मंदिर वहीं बनायेंगे. अयोध्या में रामलला पैदा हुए है वहीं राम मंदिर बनेगा. कोर्ट का जिस दिन आदेश मिलेगा उस दिन से हमारा मंदिर  बनने लगेगा.

पूरे होते वादे : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने वादा पूरा कर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

#RoadSafetyChallenge : DGP के चैलेंज के बाद SSP अजय पाल शर्मा का जागरूकता अभियान