वीडियो : देखिये, कैसे चुटकी में पार हुए 1 लाख 24 हज़ार 500 रुपए

एनटी न्यूज़ डेस्क / उन्नाव / शाबान मालिक

उत्तर प्रदेश में बढ़ता अपराध का ग्राफ किसी से छुपा नहीं है लूट,चोरी,डकैती जैसी घटनाओं को शातिर चोर बहुत आसानी से  अंजाम दे रहे है और किसी को पता तक नहीं चलता. ऐसा ही कुछ उन्नाव जनपद में हुआ जब एक युवक गाड़ी में डीजल भराने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुँचता है और गाड़ी बैक कर टंकी के पास में खडी करता है जैसे ही पेट्रोल पंप पर डीजल भराने के लिए उतर मीटर देखने लगता है तभी पहले से घात लगाए एक शातिर चोर लड़का बहुत ही आसानी से गाड़ी का दरवाजा खोल पैसो से भरा झोला पार कर देता है.

सीसीटीवी में कैद…

रुपयों का बैग पार करने वाले शातिर चोर को शायद ये पता नहीं था कि उसकी करतूतों का किस्सा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में लाइव कैद हो रहा है. हालाँकि घटना को अंजाम देने के बाद लड़का मौके से फरार हो गया.

आईबीपी पेट्रोल पंप का मामला…

पूरा मामला है उन्नाव जनपद के सदर कोतवाली का है जहाँ आवास विकास में रहने वाले ललित मिश्रा जो कि बस सर्विस सेंटर के मालिक है. शहर में स्थित आईबीपी पेट्रोल टंकी पर उनका खाता चलता है. आज वहां पेट्रोल भराने के लिए गए और गाड़ी बैक कर टंकी पास खडी कर डीजल भरवाने लगे. गाड़ी से उतर कर ललित मीटर देखने के लिए जैसे ही गए एक शातिर चोर ने उनकी गाड़ी में पड़े झोले को पार कर दिया.

सीबीआई का यह दारोगा एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में

आपको बता दें ललित के मुताबित झोले में 1लाख चौबीस हजार पांच सौ रुपये थे. जिसे पार कर चोर रफूचक्कर हो गया और बाद में जब वह अपनी गाड़ी में पहुंचे तो देखा की गाड़ी में पड़ा पैसो का झोला गायब था जिसके बाद ललित मिश्रा ने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी को देखा तो उसमे सारा किस्सा कैद था.