12 साल की बच्ची के परिश्रम से केरल पीड़ितों को मिले 25 लाख, बनी मिशाल

एनटी न्यूज डेस्क / सहारनपुर 

जिस उम्र में बच्चे सामाजिक रूप से विकसित नहीं हो पाते और सीखने की अवस्था में  होते हैं।  उस उम्र में एक 12 साल की बच्ची ने मानवता के लिए बड़ी मिशाल पेश की है। इस 12 साल की बच्ची ने अपनी मेहनत और लगन से केरल आपदा में पीड़ित लोगों को 25 लाख रुपये दिलाने में मदद की है।

इस बच्ची ने 25 लाख रुपये अपनी स्टेज परफॉरमेंस से कमाए और केरल पीड़ितों को दान कर दिए। जिसके बाद ये बच्ची लोगों के लिए मिशाल बन गयी।

बच्ची का नृत्य देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। दरअसल केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में अनुश्री पांडेय नाम की 12 साल की बच्ची ने जबर्दस्त नृत्य किया।  इस दौरान पूरा हाल तालियों से गड़गड़ा उठा। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन वैष्णवी नृत्यालय की ओर से किया था, जिसमें अनुश्री पांडेय को ‘वैष्णवी नृत्यांगना श्री एवार्ड ‘ से नवाजा गया।
अंबाला रोड स्थित डाक प्रशिक्षण केंद्र में केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रशासन और वैष्णवी नृत्यालय के तत्वावधान में आयोजित हुए कार्यक्रम के बाद जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय, एडीएम (एफ) विनोद कुमार, वैष्णवी नृत्यालय के डायरेक्टर रंजना नैब और सचिव अतुल नैब ने राज्यमंत्री डा. धर्म सिंह सैनी को 25 लाख रुपये का चेक सौंपा, जिसे केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया गया है।
 बताते चलें कि अनुश्री पांडेय सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय की पुंत्री हैं।  उन्होंने अपनी पुत्री के डांस का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया है