चार दिन में यूपी कांग्रेस को नई उम्मीद दे गईं प्रियंका

एनटी न्यूज / लखनऊ

कांग्रेस में नयी जान फूंकने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ आयीं थी. प्रियंका गांधी का चार दिवसीय लखनऊ दौरा सम्पन्न हो गया. पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका ने 11 फरवरी को मेगा रोड शो के जरिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की थी. उसके बाद अगले तीन दिनों में बैठकों के मैराथन दौर के जरिए अपने प्रभार वाले 41 लोकसभा क्षेत्रों में संगठन के हालात का जायजा लिया. हालांकि वह प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कुछ भी नहीं कहीं क्योंकि पुलवामा में हुए आतंकी हमले से आहत थीं.

मार्स मिशन के लिए यूके पहुंचे एकेटीयू के छात्र

प्रियंका गांधी के यूपी आने से कांग्रेस की जो उम्मीदें कम हो रही थीं वो एक बार फिर जग गई हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता अब
पहले से ज्यादा उत्साहित व ऊर्जावान हैं.

मोदी हटेंगे ? हटाने वाला चाहिए!

प्रवक्ता बोले पूरे दम से लड़ेंगे

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि प्रियंका जी और ज्योतिरादित्य जी के आने से यूपी में कांग्रेस मजबूत हुई है. जहां हम पूरे दम से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे वहीं 2022 में हम यूपी में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं.

अशोक सिंह के मुताबिक प्रियंका जी से मिलकर सारे कार्यकर्ता जोश से लबरेज हैं. बूथ स्तर से लेकर सोशल मीडिया तक बीजेपी को धूल चटाएंगे.

शहीदों को नमन कर दी गई श्रद्धांजलि

बता दें कि मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर से भाजपा विधायक अवतार सिंह भडाना ने प्रियंका से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल हो गये. इसके अलावा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद रामलाल राही ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया.

पुलवामा के शहीदों को नमन करिए हमारे साथ