भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, दर्जनों घायल

एनटी न्यूज / बलरामपुर / नीरज शुक्ल

बलरामपुर बौद्ध परिपथ पर भीषण सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की घटना स्थल पर ही मौत हो गई साथ ही एक दर्ज लोग घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ के लिए रिफर. बाकी लोगों का इलाज बलरामपुर जिला अस्पताल में चल रहा है.

जा रहे थे देवी पाटन धाम

घटना शुक्रवार दोपहर लगभग बारह बजे हुई. जानकारी के अनुसार गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र के सहिबगंज निवासी लगभग 65 लोग एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर देवी पाटन मंदिर पर मुंडन कराने जा रहे थे.

घायलों का चल रहा इलाज, गंभीर रिफर

बौद्ध परिपथ पर कोतवाली देहांत थाना क्षेत्र के भैसहवाडीह के पास पहुचने पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने सामने आ रहे ट्रक से बचने के लिए ओवर टेक करने का प्रयास किया. इससे ट्रैक्टर और ट्रक में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रॉली पलटने से नीचे दब कर तीन महिलाओं की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना में एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में दो की स्थिति को गम्भीर देखते हुए लखनऊ रिफर कर दिया गया है. अन्य घायलों का इलाज बलरामपुर जिला मेमोरियल चिकित्सालय में चल रहा है. घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्र देहात कोतवाल संतोष सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.