फिक्की फ्लो ने किया वार्षिक चेंज आफ गार्ड का आयोजन

एनटी न्यूज़डेस्क/लखनऊ

फिक्की फ्लो ने किया वार्षिक चेंज आफ गार्ड का आयोजन पूजा गर्ग लखनऊ चैप्टर और डॉक्टर आरती गुप्ता कानपुर चैप्टर की अध्यक्ष बनी लखनऊ, 9 मई । फिक्की फ्लो ने आज अपने वार्षिक चेंज आफ गॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया। जिसमें देश भर के सभी 17 चैप्टर्स की लगभग 500 सदस्यों ने भाग लिया।

लखनऊ चैप्टर की वर्तमान अध्यक्ष माधुरी हलवासिया ने नई अध्यक्ष पूजा गर्ग को बैटन प्रदान की और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं दी लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष पूजा गर्ग में अपने पद को ग्रहण करने के साथ ही अपनी नई कार्य कारी समिति की घोषणा की जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरुषि टंडन, उपाध्यक्ष सीमू घई, सचिव स्वाति वर्मा, कोषाध्यक्ष विभा अग्रवाल, और संयुक्त कोषाध्यक्ष स्मृति गर्ग शामिल है।

इस अवसर पर फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर के नई अध्यक्ष पूजा गर्ग ने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण समय है इसमें हम सभी को मिलकर कार्य करना है और हमारा लक्ष्य इस चुनौतीपूर्ण समय को नए अवसरों में बदलना है। इसके बाद फिक्की फ्लो कानपुर चैप्टर का चेंज आफ गार्ड कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें वर्तमान अध्यक्ष अनुराधा वार्ष्णेय ने नए अध्यक्ष डॉ आरती गुप्ता को बैटन प्रदान की और उन्हें इस चुनौतीपूर्ण वर्ष मे कार्य करने की शुभकामनाएं भी दी।

अपना पदभार ग्रहण कर डॉ आरती गुप्ता ने अपनी नई कार्यसमिति की घोषणा की जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष कनिका वैद्य, उपाध्यक्ष पूजा गुप्ता, कोषाध्यक्ष मीनू झुनझुनवाला, सचिव श्रुति झुनझुनवाला और संयुक्त सचिव ज्योति अग्रवाल को चुना। इस अवसर पर फ्लोर कानपुर चैप्टर की अध्यक्ष डॉ आरती गुप्ता ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी का सामना करते हुए हमें इस चुनौतीपूर्ण वर्ष में आप सभी का मार्गदर्शन और सहयोग लेकर ऐसे कार्य करने हैं जिससे समाज को नई दिशा दी जा सके और कानपुर चैप्टर को नई ऊंचाइयों पर ले जाए जा सके।

डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुए इस कार्यक्रम में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय वर्तमान अध्यक्ष जान्हवी फुकन और पूर्व अध्यक्ष हरजिंदर कौर मौजूद थी। इस कार्यक्रम में लगभग 500 फ्लो सदस्यों ने भाग लिया और लगभग 8000 लोगों ने इसका सजीव प्रसारण यूट्यूब पर जूम ऐप के माध्यम से देखा ।