कानपुर कांड में बड़ा खुलासा, शहीद CO देवेंद्र मिश्र ने दबिश से पहले किया था फोन ..

न्यूज़ टैंक्स | कानपुर

कानपुर का दुर्दांत अपराधी विकाश दुबे के एनकाउंटर मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। शहीद सीओ ओर एसपी ग्रामीण की बातचीत का ऑडियो क्लिप सामने आया है।

विकास दुबे एनकाउंटर मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिकरू गांव में दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें निलंबित एसओ विनय तिवारी की पोल खोलती दिख रही है।

गैंगस्टर विकास दुबे के घर दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव की बातचीत का ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में शहीद सीओ ने बताया कि कैसे चौबेपुर के निलंबित एसओ विनय तिवारी ने दबिश से पहले उन्हें कॉल करके साथ चलने के लिए दबाव बनाया था।

 

शहीद सीओ ने कहा था- एसओ विनय तिवारी ने दबिश की सूचना दे दी होगी

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव को बताया था कि एसओ विनय तिवारी, विकास दुबे के न सिर्फ पैर छूता है, बल्कि दबिश की सूचना अबतक विकास दुबे को दे दी होगी। उन्होंने कहा था कि पहले वाले एसएसपी अनंतदेव तिवारी का एसओ विनय तिवारी लाडला था।

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपीआरए बीके श्रीवास्तव से कहा था कि एसओ विनय तिवारी 1.5 लाख रुपये लेकर अपने थाना क्षेत्र में जुआ खेलने देता था. उन्होंने कहा कि मैंने एसओ से जुआ बंद कराने को बोला था। अलग थाने की फोर्स लेकर छापा भी मारा था, जुआरियों को पकड़ा भी, लेकिन तत्कालीन एसएसपी को 5 लाख रुपये देकर मामला सेट करा लिया।