अनियंत्रित ट्रक ने एक ही परिवार के सभी लोगों को रौंदा, 5 की मौत

एनटी न्यूज़ डेस्क / उरई / जालौन / जितेन्द्र सोनी

मौत कब कहाँ से आ जाए इसे कोई नहीं बता सकता. ताजा मामला ऐसा ही कुछ बयां करता है. जब गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का टायर पंचर हो गया. गाड़ी से बाहर निकल ये सभी टायर बदलने के इंतज़ार में बैठे थे, तभी मौत बन एक ट्रक ने सभी को रौंद दिया.

पूरा मामला…

झाँसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग NH-27 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ. घटना जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र की है जहाँ बिठूर गंगा स्नान करने  जा रहे श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 3 लोग गभीर हालत में झाँसी मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है जहा उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी  हुई  है.

एक्सलुसिव वीडियो : वाराणसी के बाद गाजियाबाद में असमान से बरस सकती है मौत !

श्रद्धालु बोलेरो कार से सवार होकर जा रहे थे झाँसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही इनकी बोलेरो कार पंचर हो गयी थी जिसकी स्टपनी ड्राइवर बदल रहा था उसी समय अनियंत्रित ट्रक ने 8  लोगों को कुचल दिया.

जिसमे 5 की मौके पर मौत हो गयी मरने वाले एक ही परिवार के है जिसमे 2 महिलाऐं एक बच्ची व 2 पुरुष है, जबकि गंभीर रूप से रिफर हुए लोगो में 1 महिला और 2 पुरुष है जिनका उपचार झाँसी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है जहाँ उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा : बिना पढ़े टिप्पणी न करें, सादर

अपर पुलिस अधीक्षक जालौन सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया की देर रात की ये घटना है बोलेरो का टायर फट गया था. बोलेरो सवार लोग सड़क के डिवाइडर परे बैठे हुए थे उसी समय अनियंत्रित ट्रक ने इन लोगों को कुचल दिया जिससे 5 की मौके पर ही मौत हो गयी और 3 लोगों को झाँसी मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है.  ट्रक बरामद कर लिया गया है, आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है .

वाराणसी पुल हादसा : नैनों सेकेंड में हुए हादसे ने खड़े किये कई सवाल