गुड वर्क : 4 लाख रूपय की लूट का खुलासा, लूट में शामिल 3 इनामी लुटेरे गिरफ्तार

एनटी न्यूज़ डेस्क / हरदोई / आशीष सिंह

हरदोई के थाना कासिमपुर क्षेत्र में घटी लूट की घटनाओं की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया. कासिमपुर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर किया है. शातिर लुटेरों के पास से लूटी गई रकम के 42 हजार रुपए व पल्सर मोटरसाइकिल के अलावा लूट की घटनाओं में इस्तेमाल 3 अवैध असलहा व छह जिंदा कारतूस बरामद हुए है. पुलिस ने तीनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हरदोई

हरदोई में लगातार हो रही लूट की घटनाओं में वांछित चल रहे तीन इनामी बदमाशों को कासिमपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है बताते चलें पूर्व में उक्त थाना क्षेत्र में ढकवा नहर पुल के पास संतराम के पैर में गोली मारकर हुई लूट की घटना व थाना कछौना क्षेत्र में रुपए 65000 की लूट की घटना व सांडी थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर 340000 रुपए की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. पकड़े गए शातिर लुटेरे प्रेम टाइगर व राजा बेटा शातिर किस्म के पेशेवर अपराधी हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस हिरासत में खड़े यह तीनों शातिर बदमाश शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे थे. शातिर बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था.  इन बदमाशों के पर 5000 का इनाम घोषित था. इनकी गिरफ्तारी के बाद अन्य मामलों के खुलासे की भी उम्मीद जगी है.

मौत का रहस्य : शाम का खोया ‘सम्राट’ सुबह मौत की नींद सोता मिला

पीएम मोदी को पाकिस्तान और देश के 50 दल हटाना चाहते है : डॉ.दिनेश शर्मा

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले पूर्व बसपा एमएलसी, झूठ और जुमलेबाजी के 4 साल मुबारक हो