बिजली में हो रही बेेतहाशा कटौती, भाजपा के दावे फेल

एनटी न्यूज़ डेस्क / सिद्धार्थनगर / राशिद फारुखी

सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज तहसील क्षेत्र में हो रही बेतहाशा बिजली कटौती को लेकर सपा नेता चिनकू यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सपाईयों ने एसडीएम डुमरियागंज को ज्ञापन सौंपा, कहा कि अगर बिजली सप्लाई में सुधार नहीं हुआ तो एक हफ्ते बाद बड़ा जनांदोलन छेड़ा जायेगा ।

सौंपा ज्ञापन

पूर्व विधान सभा प्रत्याशी एवं सपा ज़िला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रामकुमार उर्फ़ चिनकू यादव ने बुधवार को अपने दर्जनों साथियों के साथ उपजिलाधिकारी डुमरियागंज के कार्यालय पहुंचे, वहां पर उन्होंने बिजली की बेतहाशा कटौती को लेकर एक ज्ञापन सौंपा, सपा नेता ने इस मौके पर कहा कि भाजपा सरकार में डुमरियागंज में बिजली सपना हो गई है, सपा सरकार में बिजली की शानदार व्यवस्था थी लेकिन इस सरकार में बिजली आती ही नही है और जब आती भी है तो कुछ मिनटों के लिए ।

इस भीषण गर्मी में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है , महिलाएँ, बच्चे गर्मी से बिलख रहे हैं ।लेकिन इस सरकार में बिजली नही रहती है । ज़िम्मेदार ध्यान ही नहीं देते हैं । एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में श्री चिनकू यादव ने कहा कि अगर बिजली सप्लाई में उल्लेखनीय सुधार नहीं किया गया तो एक हफ्ते बाद बड़ा जनांदोलन छेड़ा जाएगा । सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज तहसील क्षेत्र में हो रही बेतहाशा बिजली कटौती को लेकर सपा नेता चिनकू यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सपाईयों ने एसडीएम डुमरियागंज को ज्ञापन सौंपा, कहा कि अगर बिजली सप्लाई में सुधार नहीं हुआ तो एक हफ्ते बाद बड़ा जनांदोलन छेड़ा जायेगा ।

ये रहे मौजूद…

सपा नेता चिनकू यादव के साथ ज्ञापन देने वालों में जिला पंचायत अध्यक्ष गरीब दास, अफसर हुसैन रिजवी, सत्य नारायण यादव ,अनिल गौतम ,परशुराम यादव , बद्री गुप्ता , अतीकुर्रहमान राईनी, विजय अग्रहरी, मोहम्मद जमाल , दिवाकर दत्त यादव, अवधेश सिंह, राजन तिवारी, अवधेश बसिंह, राजेश यादव, बेचन यादव, शमशाद, कैश मोहम्मद, अनीश खान, अजय गुप्ता , लकी शुक्ला, सोनू पांडे ,पप्पू पांडे, पप्पू मलिक आदि बड़ी संख्या में सपा कार्यकता मौजूद रहे।