तिन्दवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति को ‘प्रजापति समाज’ ने चुना अपना नेता 

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ 

रविवार को प्रदेश स्तरीय बुद्धिजीवी वर्ग के साथ सामाजिक उन्नयन विचार गोष्ठी में तिन्दवारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बृजेश कुमार प्रजापति को प्रजापति समाज ने अपना नेता चुना ।  इस दौरान प्रजापति समाज की ओर से विधायक बृजेश कुमार प्रजापति को चांदी का मुकुट और तलवार भेंटकर स्वागत किया गया।
कार्यक्रम के दौरान विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने  कहा कि शीघ्र ही प्रदेश के सभी मंडलों एवं जनपदों में सामाजिक जागरूकता रैलियाँ की जाएंगी।  इसके बाद प्रजापति समाज का एक प्रदेश स्तरीय विशाल कार्यक्रम किया जाएगा। जिसकी तिथियाँ जल्द घोषित की जाएंगी ।
बता दें कि विधायक बृजेश कुमार प्रजापति के आग्रह पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रजापति समाज के उत्थान के लिए कई योजनाओं की घोषणा की थी । साथ ही माटी कला बोर्ड का गठन भी किया। जिससे प्रदेश के लाखों प्रजापति समाज के लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे ।
गोष्ठी में विधायक के पीआरओ मनोज कुमार प्रजापति, गोविंद प्रजापति फ़तेहपुर, आरके प्रजापति एडीएम रायबरेली, डॉ॰ श्रेया प्रजापति निदेशक रोटी-कपड़ा बैंक,  केडी प्रजापति, राजेन्द्र प्रजापति, संतराम प्रजापति, इंद्रजीत प्रजापति बीएसए पीलीभीत, राजितराम प्रजापति एडीजे, सीबी चक्रवर्ती सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।