प्रेम संबंध के चलते चार परिवार तबाह, बहन की हत्या कर भाई ने किया सरेंडर

एनटी न्यूज / मुजफ्फरनगर

यूपी के मुजफ्फरनगर में तहेरी बहन व चचेरे भाई के बीच चल रहे प्रेम संबंध में चार परिवार तबाह हो गए. मेरठ निवासी एक परिवार के इकलौते बेटे की उसी की नवेली पत्नी ने शादी के चार दिन बाद हत्या करा दी. इस खुलासे के बाद बदनामी के चलते नवविवाहिता की हत्या उसी के तहेरे भाई ने कर दी.

हंसी-खुशी से हुई थी शादी

तितावी थाना क्षेत्र के गांव हैदरनगर जलालपुर निवासी शिवानी पुत्री आजाद के प्रेम संबंधों ने चार परिवार बर्बाद कर दिए. लड़की के अपने चचेरे भाई अनुज से काफी समय से प्रेम संबंध थे, जिसकी जानकारी परिवार में किसी को नहीं थी.

आम चुनाव की तारीखों का ऐलान, आपके यहां इस दिन पड़ेंगे वोट

फरवरी को शिवानी की शादी फलावदा क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी शैलेंद्र पुत्र हैप्पी से हो गई. उस समय किसी को ये अंदाजा नहीं था कि केवल 10 दिन के भीतर इस शादी के चलते चार परिवार तबाह हो जाएंगे.

शादी के चार दिन बाद पति को उतरवाया मौत के घाट

चचेरे भाई से प्रेम संबंधों के चलते शिवानी अपनी शादी से खुश नहीं थी. हैप्पी पत्नी शिवानी से मिलने अपनी ससुराल आया था लेकिन उसे क्या पता कि उसकी पत्नी ही उसकी हत्या करवा देगी. शादी के चार दिन बाद ही शिवानी ने चचेरे भाई अनुज से मिलकर चार मार्च की रात अपने पति हैप्पी की हत्या करा दी.

पुलिस ने किया खुलासा

शिवानी के भाई संजय ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसका पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए शिवानी के चचेरे भाई अनुज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

प्रोफेसर रविकांत का अवार्ड रद होने पर किया प्रदर्शन

पहले गोली मारी फिर खुद कर दिया सरेंडर

सूत्रों के अनुसार शिवानी व अनुज के प्रेम संबंधों और उनके चलते शैलेंद्र की हुई हत्या से पूरा परिवार बेहद गम और गुस्से में था. इसी के चलते रविवार शाम तहेरे भाई सुमित ने शिवानी को गोली मारकर हत्या कर दी और थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

…और कोई रास्ता नहीं था

पूछताछ में सुमित का कहना था कि चचेरे भाई अनुज व शिवानी ने प्रेम संबंधों की आड़ में जिस तरह से बेकसूर हैप्पी की हत्या की, उससे पूरे परिवार की मान प्रतिष्ठा दांव पर लग गई थी.
इसलिए उसके पास और कोई चारा नहीं था. सुमित को शिवानी की हत्या का जरा भी अफसोस नहीं है. इस पूरे प्रकरण में जहां एक ओर समसपुर निवासी शैलेंद्र का परिवार बर्बाद हो गया, वहीं दूसरी ओर शिवानी की हत्या होने से हैप्पी व शिवानी की हत्या में उसके चचेरे व तहेरे भाइयों को जेल जाना पड़ेगा.

बंदूक चाहिए तो पहले कोई हमला करो, ऐसे बहकाया जाता है युवाओं को

स्रोतः अमर उजाला