Sunday , 12 May 2024

कोरोना योद्धा: CRPF की 95वीं बटालियन सनेटाइजेशन, के साथ गरीबों को बाँट रहा राशन

एनवी न्यूज़डेस्क/मदन मोहन/वाराणसी

:वाराणसी: कोविड-19 के संक्रमण को कम करने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में अर्ध सैनिक बल अलग ही रूप में समाजसेवा करते हुए दिखाई दे रहे है। देश के कोने कोने से ऐसी तस्वीरें आ रही हैं जिसे देखकर कोरोना योद्धा को दिल से सलाम करने का मन हर भारतीय का कर रहा है। ऐसी ही एक तस्वीर बहुत ही वायरल हो रही है जिसमें सीआरपीएफ की 95वीं बटालियन ने माननीय कांशीराम आवास को किया सनेटाइज, निआश्रित परिवारों को राशन बाटते हुए देखे जा रहे हैं।

जरूरत के सामान और राशन भी मुहैया कराया

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहड़िया स्थित सीआरपीएफ की 95वीं बटालियन ने शहर अलग-अलग इलाकों में लगातार सनेटाइज कर रहे है। इसी सिलसिले में शिवपुर स्थित काशीराम आवास को आज पूरी तरह से सनेटाइज किया गया । तो दूसरी ओर शासन की सहायता से लॉकडाउन के लेकर लोगो को जरूरत के सामान और राशन भी मुहैया कराया ।

सीआरपीएफ एक अलग भूमिका निभाते हुए

इस मौके पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट महेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस महामारी में सीआरपीएफ एक अलग भूमिका निभाते हुए समाज मे जरूरतमन्दो को हर सम्भव मदद दे रही है। आपको ये बताते चले कि वाराणसी में स्थित 95वीं बटालियन सीआरपीएफ के जवानों को ओर शहर में जगह-जगह सेनेटाइज करने का काम लॉक डाउन के लागू होने के बाद से ही किया जा रहा है।