देखिये वीडियो : उपकृषि निदेशक कार्यालय बना मयखाना, नशे में बुलाई जा रही मुन्नी

एनटी न्यूज़ डेस्क /मुरादाबाद/शारिक सिद्दीकी 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में  होली मिलन के नाम पर उपकृषि निदेशक कार्यालय को ही कर्मचारियों ने दारु का अड्डा ( मयखाना ) बना डाला, और बिना किसी डर के खूब जमकर जाम छलकाए गए और घण्टो तक महफ़िल सजी रही. लेकिन शराब के नशे में मदहोश ये लोग भूल गए कि इनकी ये पूरी महफ़िल वहीं मौजूद किसी कर्मचारी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली हैं. और उसके बाद इसे वायरल कर दिया गया ,जिसके बाद से शहर भर में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ हैं और तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं.

उपकृषि निदेशक कार्यालय

यह हैं मयखाना…

टेबल पर सजी शराब की बोतले और नमकीन के फैले हुए पैकेट और लोगों की भीड़ क्या कहने हैं इन सरकारी कर्मचारियों के. अभी हम आपको जो तस्वीर दिखायेंगे वह किसी बार या मयखाने की नही हैं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मझोला क्षेत्र स्थित उपकृषि निदेशक कार्यालय की हैं. जहाँ जाम से जाम टकरायें जा रहे हैं.

हरदोई के ट्रक ड्राइवर की बेटी बनी ‘स्ट्रांग वुमन ऑफ नार्थ इंडिया’ पूरी कहानी उन्ही की जुबानी

बड़े बाबू से लेकर चपरासी तक…

ये सब लोग इसी कार्यालय के कर्मचारी हैं इनमे बड़े बाबू से लेकर चपरासी तक मौजूद हैं , इन्होंने महफ़िल सजाने के लिए अपने कार्यालय की ही मेज जोड़कर बार का रूप दे दिया. फिर सजाई गई महफ़िल.

इन्हें न तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई डर हैं और ना ही अपने किसी वरिष्ठ अधिकारी का. ये सब तो अपनी मस्ती में मस्त होकर पैक पर पैक बनाते रहे और अपने काम को छोड़ घण्टो तक शराब की महफ़िल सजाये सभी नियम और कानून को ठेंगा दिखाते रहे.

इन दर्जन भर से ज्यादा कर्मचारियों ने कभी सोचा भी नही होगा कि उन्ही के बीच बैठा उन्ही में से एक साथी इस शराब की पूरी महफ़िल को अपने मोबाइल में कैद कर ऐसे वायरल भी कर देगा,

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कृषि विभाग के ये सभी कर्मचारी सकते में हैं.

कन्नौज पुलिस ने छात्राओं को आत्मरक्षा के तरीके बताने के लिए लगाया शिविर

उपकृषि निदेशक के बोल…

उपकृषि निदेशक कार्यालय के तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के विषय मैं जब उपकृषि निदेशक अशोक कुमार तेवतिया से बात करने की कोशिश की गई. पहले तो वो इस प्रकार के वीडियो को ही नकारते रहे, लेकिन मीडियाकर्मियों द्वारा जब उन्हें वायरल वीडियो दिखया गया, तब जाकर कुछ बोलने को तैयार हुए.

भारत गरीबी ही नहीं ‘अमीरों की लिस्ट’ में भी है सबसे आगे

वारयल वीडियो पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी का गठन कर दिया गया हैं. और जो भी रिपोर्ट आएगी उसी के आधार पर कार्रवाही की जायेगी.

उन्होंने कर्मचारियों की पहचान पर कहा कि कुछ लोगों की पहचान कर ली गई हैं वो उन्ही के कार्यालय में काम करने वाले लोग हैं. रिपोर्ट आने पर नियमानुसार कार्रवाही होगी.

चोरी ऊपर से सीना जोरी’ ट्रैफिक दारोगा से की हाथापाई, भेजे गये जेल