राष्ट्रीय परशुराम सेना (युवा वाहिनी) ने भरी हुंकार, जातिगत आरक्षण ख़त्म हो

एनटी न्यूज़ डेस्क / महोबा / शिवम् बाजपेई

प्रदेश में जातिगत आरक्षण को लेकर आवाज़ उठाई जाती रही है. इसी कवायद में राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी महोबा की मीटिंग संपन्न हुई. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ अजय दीक्षित उपस्थित रहे.

परशुराम सेना

समाज के लिए अभिशाप…

इस सभा में डॉ अजय दीक्षित ने बताया कि जातिगत आरक्षण समाज के लिए एक अभिशाप है. आरक्षण जातिगत ना होकर आर्थिक आधार पर होना चाहिए. मीटिंग में पूर्णता 18  तारीख को बांदा में होने वाली मीटिंग के बारे में विचार विमर्श हुआ.

जिसमें जिला कोषाध्यक्ष वीरेंद्र दीक्षित अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि जब तक आरक्षण को खत्म करने की मांग नहीं उठाई जाईगी तब तक सरकार उस पर कोई फैसला नहीं लेगी.

इस मौके पर राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी के सदस्य सुनील दीक्षित, मनोज शुक्ला, आशीष, देवेंद्र, पप्पू , रमेश, आदि मौजूद रहे.

परशुराम युवा वाहिनी

महोबा में होगा गठन…

डॉ अजय दीक्षित ने बाद में सभी से मुलाकात करते हुए कहा कि राष्ट्रीय परशुराम सेना युवा वाहिनी महोबा का गठन जल्दी शुरू होगा. जिसमें वरिष्ठ पदाधिकारियों को मुख्यता की जिम्मेदारी दी जाएगी. जिससे कि संगठन के लिए आने वाली परशुराम जयंती 18 अप्रैल की तैयारियां जोरों से शुरू करने की बात करें.

जिला कोषाध्यक्ष श्री परशुराम सेना महोबा को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी को अच्छे से कार्य करना होगा ताकि महोबा में परशुराम सेना अपना वर्चस्व कायम कर पाए. और आरक्षण के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ सके, ताकि हमारी समाज आगे बढ़ सके. उन्होंने कहा कि समाज की एकजुटता ही हमारा और हम एकजुट होकर संगठित होकर दिखाएंगे.

मंडल अध्यक्ष ने बताया कि 18  मार्च बांदा में होने वाली भव्य मीटिंग की तैयारियां जोरों पर है तथा सभी पदाधिकारियों से भी उन्होंने निवेदन करते हुए कहा कि आप अच्छे से कार्य करते रहिए ताकि ऊपर कार्यकारिणी राष्ट्रीय कार्यकारिणी को वह अच्छा रिस्पांस दे सकें जिससे संगठन की नींव और अच्छे से मजबूत हो और संगठन बहुत तेजी से बढ़े यह संगठन बहुत तेजी से बढ़ने वाला संगठन है.

युवा बहुत गर्मजोशी से इस में भागीदारी ले रहे हैं यह संगठन बुंदेलखंड के हर जिले में लगभग स्थापित हो चुका है. जिससे कि ब्राह्मणों का वर्चस्व कायम होने लगा है.

कार्यकर्ताओं ने भव्य परशुराम सेना युवा वाहिनी यात्रा निकालने की मांग की, जिस पर लेकर मंडल अध्यक्ष जी ने यह बताया की शोभायात्रा 18 अप्रैल को परशुराम जयंती के मौके पर पूरे जिले में पूरे बुंदेलखंड में कराई जाएगी जिससे कि ब्राह्मण एकता का संदेश जाएगा.

वीडियो : 50 फिट ऊँचे बेसकीमती चन्दन के रथ में निकले ‘ठाकुर गोदारंगमन्नार’

आईएसए: सौर ऊर्जा के अधिक उपयोग करके रोजगार सृजन पर जोर देंगे सभी देश