जालौन : नहीं पहुंचे राज बब्बर, फ्लॉप रही कांग्रेस की जनसभा

एनटी न्यूज़ डेस्क / जालौन / जितेन्द्र सोनी 

आगामी 2019 चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां सक्रिय हैं . इसके लिए जनसमस्याओं के मुद्दे लेकर राजनैतिक पार्टियां जनसभा कर रही हैं. इसके चलते कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रदेश भर में मंडल स्तर पर दलित सुरक्षा एवं संविधान बचाओ सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

कांग्रेस

फ्लॉप रही यह जनसभा…

जालौन में कांग्रेस की ओर से आयोजित यह कार्यक्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा. कार्यक्रम में लोगों की भीड़ न होने से कुर्सियां खाली पड़ी रही. वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे.  उरई टाउनहाल मैदान में कांग्रेस पार्टी की आयोजित दलित सुरक्षा एवं संविधान बचाओ सम्मेलन कार्यक्रम में न कार्यकर्ता जुटे और न ही लोगों की भीड़ जुटी सकी.

खाली पड़ी रही कुर्सियां…

कार्यक्रम में भारी भीड़ ना होने के कारण कुर्सियां खाली पड़ीं रहीं. वहीं कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और नसीमुद्दीन सिद्दीकी को शामिल होना था लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचे.

इन्होने संभाला मोर्चा…

कार्यक्रम में कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष भगवती प्रसाद चौधरी एवं पूर्व मंत्री बादशाह सिंह ने मोर्चा संभाला. कांग्रेसियों ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा की पूरे देश और प्रदेश में दलितों के साथ अनन्य और अत्याचार हो रहा है.

ट्रेन मैजिक से टकरा गयी, तीन लोग हादसे की चपेट में

महिलाओं और पुरुषों को जिन्दा जलाया जा रहा है और उनके साथ मारपीट की जा रही है. उन्होंने कहा की इस सम्मेलन के माध्यम से दलितों और निर्वल लोगों को एक जुट किया जा रहा है, जिससे आय के प्रति एकजुट होकर खड़े रह सके.

LIVE : भाजपा के गढ़ में सपा आगे, वहीं, बिहार से भी नहीं है अच्छी खबर