वीडियो : रेलवे की हाईटेंशन लाइन में चढ़ा युवक बना ‘खतरों का खिलाड़ी’

एनटी न्यूज़ डेस्क / हरदोई / आशीष सिंह 

आपने टीवी सीरियल शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ देखा होगा. इस शो में खतरों से भरे कई ऐसे कृत्य दर्शाए जाते है  जिसमें जान को खतरा रहता है. लेकिन यह सब सिर्फ मनोरंजन के लिए होता है. जो प्रशिक्षित लोगों की देख रेख और पूरी सुरक्षा के साथ दर्शकों तक पहुँचाया जाता है.

खतरों का खिलाड़ी

यह तो पर्दे की बात रही लेकिन आज के समय में हकीकत की इस दुनिया में बेवजह कुछ लोग खतरा मोल ले लेते है. ताजा मामला हरदोई से है जहाँ एक सनकी युवक खतरों का खिलाड़ी बन बैठा…

रेलवे की हाईटेंशन लाइन में चढ़ा…

मामला हरदोई के बालामऊ रेलवे स्टेशन का है जहाँ एक सनकी या यूँ  कहे  पागल युवक रेलवे की हाईटेंशन लाइन में चढ़ गया. यही नहीं खम्भे पर चढ़ा यह युवक कभी इधर जाता कभी  उधर. हजारों वोल्ट की रेलवे  लाइन  में ईश्वर का शुक्रिया किया जाए या इस सनकी युवक के  भाग्य का कि इसकी जान खतरे में नही पड़ी.

आरपीएफ ने लिया हिरासत में…

इस पूरे घटना क्रम का लोग तमाशा देखते रहे, वहीं आरपीएफ ने इस युवक को हिरासत में ली लिया है. तमाशाई लोगों द्वारा बनाया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक सन्देश…

इस तरह के कृत्यों को करना या किसी को ऐसा करने की लिए प्रेरित करना जानलेवा हो सकता है. इसलिए इस तरह के गलत विचारों को मन में ना आने दें. खतरों का खिलाड़ी  बनने से अच्छा, सुरक्षा के खिलाड़ी बने , अपना ख्याल रखे ख़ुशी रहे 

प्रधानमंत्री मोदी ने नए वैज्ञानिकों से किया ‘व्यक्तिगत अनुरोध’, जानिए क्या कहा

29 साल बाद माधुरी दीक्षित को टक्कर देगी आज की मोहिनी, देखिये वीडियो

वीडियो : वफादार कुत्तों से हारकर बिल्ली बने बाघ, दुम दबाकर भागे