गुड वर्क : लखीमपुर पुलिस ने अंतर्जनपदीय बदमाशों के गिरोह को धर दबोचा

एनटी न्यूज़ डेस्क / लखीमपुर खीरी / किशन निषाद

अपराधी, चोर, बदमाश चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच सकता. ऐसे ही कुछ बदमाशों का गिरोह पुलिस की आँख में धूल झोंक, लगातार लूट डकैती की घटनाओ को अंजाम दे था. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इस गिरोह को धर दबोचा.

लखीमपुर पुलिस

क्राइम ब्रांच को मिली सफलता…

यह शातिर बदमाशों का गिरोह  लूट करके पडोसी जनपद में भाग जाता था. इन बदमाशों की तलाश  खीरी पुलिस लगातार कर रही थी .शातिर गिरोह को थाना मैगलगंज, मितौली व् क्राइम ब्रांच की टीम  ने पकड़ा है इनके पास से लूटा हुआ सामान व् असलहे, बाइकें, जेवर, नगदी बरामद किये है, गिरोह के सात सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ पाए है.

गुड वर्क : हुई मुठभेड़ में हाई-वे के शातिर लुटेरों को कन्नौज पुलिस ने धर दबोचा

यह काण्ड किये है इस गिरोह ने…

इस गिरोह ने कुछ दिन पहले थाना मितौली इलाके में एक होमगार्ड व् दो राहगीरों को घायल कर दो मोटर साईकिल व् नगदी लूट ली थी. उसी दिन थाना मैगलगंज के ग्राम कुसुमी ,चौगानपुर के साथ कई थाना क्षेत्रों में लूट की वारदात कर या बदमाश फरार हो गए.

गुड वर्क : फर्जी दस्तावेज बनाने वाले गिरोह का चंदौली पुलिस ने किया भंडाफोड़

पुलिस ने बिछाया जाल…

पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी. पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिन्नप्पा ने तीन टीमें थाना मैगलगंज ,मितौली व् क्राइम ब्रांच को लगा रखा था.

आज पुलिस को मुखबिर की सूचना पर  थाना मैगलगंज क्षेत्र के फत्तेपुर में घेरा बंदी कर शातिर अपराधी सद्दाम, इस्तियाक अली,  उस्मान बंजारा, नीरज, अजेय पासी, धर्मेंद्र उर्फ़  निज़ाम, जो की अंतर्जनपदीय शातिर अपराधी है को धर दबोचा.

गुड वर्क : दो करोड़ की सोने की लूट का मुरादाबाद पुलिस ने किया खुलासा

बड़े शातिर है ये…

इस धर पकड़ में गिरोह के दो बदमाश फरार है. पकड़े गये बदमाशों पर जनपद सीतापुर, हरदोई और  लखीमपुर में चोरी,लूट व डकैती जैसे मामलों के 25  मुकदमे दर्ज़ है.

इनके पास से चोरी की एक पिकअप बुलेरो,  फ़र्ज़ी नंबर प्लेट, तीन मोटर साईकिल, 5 देशी तमंचा, 5 ज़िंदा कारतूस ,चाबी का गुच्छा, काफी तादाद में गहने, सोलर प्लेट व् 2650 रु नगद पुलिस ने बरामद किये गये.

गुड वर्क : मुठभेड़ में कैबिनेट मंत्री के समधी का हत्यारा गिरफ्तार

मिलेगा इनाम…

सातो को चोरी, लूट व डकैती की धाराओं में जेल भेज दिया गया है. इस कामयाबी पर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिन्नप्पा ने पुलिस टीम को इनाम देने की भी घोषणा की है.

चमत्कार : नवरात्रि में गाय ने जन्मा अनोखा बछड़ा, आप भी देख लीजिये…

विश्व गौरैया दिवस : ‘चिड़िया रानी आएगी, दाना चुग जाएगी’

मथुरा पुलिस एक्टिव : लाखों के माल में हाथ साफ़ करने वाला चोर गिरफ्तार