वीडियो : अश्लील पोस्टरों को लेकर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा

एनटी न्यूज़ डेस्क / मुरादाबाद / शारिक सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में थाना कटघर क्षेत्र स्थित एक सिनेमा हॉल के बाहर महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा. इनका आरोप था कि सिनेमा हॉल के बाहर अश्लील फिल्मों के पोस्टर लगे होते हैं जिससे आने जाने वाली महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाये तेजी के साथ बढ़ी हैं.

अश्लील

सत्यम सिनेमा हॉल…

मुरादाबाद के थाना कटघर से चंद कदम की दूरी पर मौजूद सत्यम सिनेमा के मुख्य गेट पर कुछ महिलाओ ने शोर मचाना शुरू कर दिया. गेट के आसपास लगे फ़िल्म के पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए. अचानक हंगामे से मेन रोड पर लोगो की भीड़ लग गई.

की थी अपील…

ये महिलाएं विश्व हिंदू महासंघ की महिला प्रकोष्ठ से जुड़ी हुई हैं  और इनका आरोप हैं कि सत्यम सिनेमा के मालिक को पूर्व में भी आगह किया गया था कि वो अश्लील फिल्मो के पोस्टर सार्वजनिक रूप से न लगवाए, लेकिन उसके बाद भी सिनेमा हॉल के बाहर ऐसे पोस्टर लगाए गए है. ये पोस्टर बेहद अश्लील हैं जो गैर कानूनी हैं, औए इसकी शिकायत लिखित में भी आला अधिकारियों से की जा चुकी हैं.

नारी सशक्तिकरण के लिए सही लेकिन…

सार्वजनिक तौर पर किसी की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुचाने का अधिकार किसी भी संगठन को नही हैं वो भले ही राजनीतिक हो या गैर राजनीतिक , ये महिलाएं आधे घण्टे तक सिनेमा हॉल परिसर में हंगामा मचाती रही और फ़िल्म के पोस्टर फाड़ती रही, लेकिन थाना कटघर पुलिस का कही अता-पता नही चला.

महिला ने लगाये संगीन आरोप, प्रशासन तक लगाई है गुहार…

गुड वर्क : मुरादाबाद पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को धर दबोचा

रातों-रात बना करोड़पति यह इन्सान जब बैंक पहुंचा तो पता चला कि करोड़ो का है क़र्ज़

अब बलिया में अराजक तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की प्रतिमा

जिलाधिकारी के इस अभियान से सरकारी स्कूल देंगे निजी स्कूलों को मात