सोशल नेटवर्किंग साईट पर बाप बने कलयुगी पुत्र ने पिता को गोली से उड़ाया

एनटी न्यूज़ डेस्क / जालौन / जितेन्द्र सोनी

जालौन में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. पिता का कसूर बस इतना था कि उसने घर में नई बाइक देख अपने बेटे से उसके बारे में पूछताछ कर ली. जिसके बाद आवेश में आकर बेटे ने पिता की ही लाइसेंसी राइफल से गोलीमार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

कलयुगी

पूरा मामला…

वारदात कोतवाली उरई क्षेत्र के जेल रोड के पास की है, जहां पर लेखपाल संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश नाथ यादव अपने परिवार के साथ रहते थे. 3 अप्रैल की रात कैलाश का अपने छोटे बेटे शयाम जी से नई अपाचे बाइक खरीदने को लेकर विवाद हुआ.

गड़बड़झाला : सही लोगों को नहीं मिल रही है सुविधा, ईडब्ल्यूएस कोटे में करोड़पतिकरवा रहे हैं दाखिला

विवाद इतना बढ़  गया था कि घरवालों के हस्तक्षेप के बाद मामला रात में शांत हो गया, लेकिन मंगलवार सुबह दोनों बाप-बेटों में फिर वह कहासुनी शुरू हुई और 17 साल के श्याम जी यादव ने घर में रखी पिता की ही लाइसेंसी राइफल से फायर कर उनकी हत्या कर दी.

घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कैलाश काफी खून बह चुका था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

ये है उरई के बाप

https://www.facebook.com/ssyadav.jail/posts/427956927645769

सोशल साईट पर बना बाप…

श्याम सोशल नेटवर्किंग साईट पर अपना दबदबा दिखता था. इसने  फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की थी जिसपर कमेंट करते हुए हत्यारे श्याम ने लिखा था कि उरई का नया बाप एस एस यादव जेल.

किया गया गिरफ्तार…

पिता की हत्या कर फरार हुए श्याम जी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक जालौन अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते  लेखपाल संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश नाथ यादव को उनके बेटे श्याम जी यादव ने 3 गोली मारकर सनसनीखेज वारदात  को अंजाम दिया था.

हत्या के बाद आरोपी फरार था जिसकी गिरफ्तारी कर ली गयी है ह्त्या की वारदात में प्रयोग की गयी लायसेंसी राइफल भी बरामद कर ली गयी है.

गुड वर्क : मुरादाबाद पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को धर दबोचा

यौन उत्पीड़न की जांच तक जज का प्रमोशन नहीं, बढ़ सकती है रार

आईसीआईसीआई बैंक में चंदा कोचर के भविष्य पर सवाल, जल्द ही आएगा फैसला

गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स : भारत ने लगातार दूसरे दिन भी लगाया स्वर्णिम हैटिक