पोल में उतरा करंट, सोते रहे केस्को कर्मचारी, चपेट में आकर मासूम की मौत

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

मथुरा के थाना कोतवाली इलाके की घीया मंडी में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब बेमौसम हुई बरसात के बाद बिधुत पोल में अचानक करंट उतर आया. जिसकी चपेट में आकर एक मासूम की मौत हो गई.

नहीं पहुंचे विभागीय कर्मचारी…

देर रात हुई बारिश के बाद विधुत पोल में करंट उतर आया. इस करंट की चपेट में कृष्णा नाम का मासूम आ गया. मौके पर मौजूद लोगो ने बिजली विभाग के अधिकारियों को सुचना दी मगर मगर मौके पर कोई अधिकारी या कर्मचारी नहीं पहुंचा.

विधुत सप्लाई नहीं रोकी गयी…

लोगों ने केस्को में संपर्क कर इस मामले की जानकारी दी लेकिन उसके बाद भी वहां की विधुत सप्लाई को रोका नहीं गया. लाइन के सटडाउन ना होने की वजह से मासूम कृष्णा पोल से चिपका रहा.

आनन फानन में कुछ लोगों ने लाठी की मदद से  मासूम को खम्भे से दूर किया और किसी तरह इलाज के लिए अस्पताल ले जा गया. जहाँ डॉक्टरों ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया.

लोगों में आक्रोश…

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ हंगामा काटा और नारेबाजी की. लोगों का आरोप है कि प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा है जो की मथुरा  के ही रहने वाले हैं और स्थानीय विधायक भी है.

फिर भी मथुरा के अधिकांश इलाको में खम्भों की स्थिति खराब है. जगह जगह बिजली के तार लटके हुए है. उन्हें शायद किसी बड़ी अनहोनो का इंतजार है. वहीं लोगों का आरोप है कि कई बार फोन करने कर बाद भी बिजली विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नही आया. ऐसे अधिकरियो के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

यूपी बोर्ड 2018 रिजल्ट : बाराबंकी के छात्रों का जलवा, टॉपर्स की लिस्ट में जिले के छात्रों की धूम