कलयुग का हैवान कंस : भांजे के साथ कुकर्म कर उतारा मौत के घाट

एनटी न्यूज़ डेस्क / एटा / आरबी द्विवेदी

एटा में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामनें आई है जहां एक मामा ने ही अपने ही भांजे के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया. मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में जब शक हुआ तो उसने मामा को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने उससे शख्ती से पूंछतांछ की तो आरोपी मामा ने अपना जुर्म कबूल कर लियाफिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है.

कलयुग का कंस…

दरअसल दिल दहला देने वाला ये पूरा मामला निधौलीकलां थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है जहां वर्षीय मासूम शिवम्  कल दोपहर बजे खेलते खेलते अचानक गायब हो गया. शिवम् जब घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन की और इतना ही नहीं खुद हत्यारोपी मामा भी परिजनों के साथ शिवम् को तलाशने की नौटंकी करता रहा.  

देर रात से गायब 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या, जाँच में लगी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो शिवम् के छोटे भाई ने बताया कि हत्यारोपी मामा देवेंद्र जो बच्चों का मामा लगता है उसने दोनों भाइयों को दुकान से कोल्डड्रिंक पिलाई थी तभी से शिवम् गायब था. पुलिस ने देवेंद्र को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो देवेंद्र ने सच कबूल कर लिया और पुलिस ने देवेंद्र की ही निशानदेही पर पेड़ पर लटका मासूम शिवम् का शव बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्यारोपी और पूछताछ कर पूरी जानकारी उगलवाने का प्रयास कर रही है.

सुभासपा की महिला विंग ने प्रदेश में शराबबंदी को लेकर किया शंखनाद