Monday , 29 April 2024

8वीं कक्षा की छात्रा से पड़ोस का ही युवक करता है छेड़छाड़ और…

एनटी न्यूज़ / एटा / आर.बी. द्विवेदी

एटा में दबंग आपराधिक युवक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ किए जाने से आहत छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर नल से पानी ले गयी छात्रा और उसकी मां से दबंग आरोपी युवक ने जमकर मारपीट भी की.

8वीं की छात्रा ने तंग होकर बंद कर दिया स्कूल जाना

बताया जा रहा है कि सकीट थाना क्षेत्र के इशारा पश्चमी के रहने वाले सुरजीत सिंह की 8वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को पड़ोस का ही रहने वाला दबंग आपराधिक युवक रेसू स्कूल आते जाते समय छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था. जिसके बाद आपराधिक प्रवृत्ति के युवक की दहशत की वजह से परिजनों ने छात्रा का स्कूल जाना बंद करवा दिया.

पढ़ें- पीएम मोदी ने ‘माटी कला बोर्ड’ के लिए की सीएम योगी और बीजेपी विधायक की…

अगर किसी से यह बात बताई तो…

आरोपी पड़ोसी युवक द्वारा लगातार छेड़छाड़ और अश्लील हरकत किए जाने की बात जब पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को बताई तो आरोपी युवक उन्हें किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है.

पढ़ें- योगीराज में गुंडाराज अपने चरम पर, हो रहे हैं अब भी जमीनों पर कब्जे

छेड़खानी का विरोध करने पर की मारपीट

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि आज जब वो नल से पानी लेने के लिए अपनी मां के साथ गयी तभी आरोपी युवक वहां भी पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा जिसका छात्रा और उसकी मां ने विरोध किया तो उसने छात्रा और उसकी मां के साथ जमकर मारपीट की.

पढ़ें- “गोलगप्पे की दुनिया” से निकल यशस्वी ने थामा बल्ला, अंडर 19 में हुआ सेलेक्ट

जब पुलिस ने ही नहीं सुनी शिकायत…

इस मामले को लेकर पीड़ित छात्रा और उसके परिजन थाने पहुंचे तो उनकी कोई सुनवाई पुलिस ने नहीं की. जिसके बाद छात्रा और परिजन एएसपी से मिले और पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी संजय कुमार ने पुलिस को मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें- “किसान की बेटी” ने रचा इतिहास, स्वर्ण पदक जीतने…

पढ़ें- पाकिस्तान की चुनावी रैलियों में आत्मघाती हमला, अब तक 128 की मौत

संपादनः योगेश मिश्र