Wednesday , 24 April 2024

Bengal Elections : मेदिनीपुर में भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, 8 घायल

पश्चिम बंगाल में चुनाव नजदीक आते ही दो प्रमुख पार्टियों के बीच गतिरोध बढ़ गया है. ताजा मामले में राज्य की दो प्रमुख पार्टियां तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के हतिहालका में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. जिसमे करीब आठ लोग घायल हो गए हैं.
भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ता एक पार्टी कैंडिडेट का नामांकन कराकर वापस लौट रहे थे इसी दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया. जिसमे कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने आरोप आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ता एक स्थानीय उम्मीदवार का नामांकन कराकर वापस लौट रहे थे, इसी बीच उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. फिलहाल, इस हमले 8 लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है. घायलों में चार लोग भाजपा से हैं.

 
इससे पहले बंगाल के मालदा में मंगलवार को भाजपा के एक बूथ कार्यकर्ता को गोली मारी गई थी. घटना जिले के मोतबारी की है, खून से लथपथ कार्यकर्ता को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घायल भाजपा कर्यकर्ता के भाई को पूछतांछ में पता चला कि हमले में TMC के चौबीलाल और अन्य कार्यकर्ताओं का नामसामने आया .”