Monday , 29 April 2024

अपनी महबूबा का दोस्त के साथ चक्कर होने पर कर दी हत्या

एनटी न्यूज़ / जालौन / जितेंद्र सोनी

जालौन के उरई में कुछ दिन पूर्व राठ रोड स्थित शताब्दी महाविद्यालय में एक युवक की लाश मिली थी. मृत युवक की पहचान अमित सोनी निवासी राम नगर उरई के रूप में हुई थी. इस हत्या के खुलासे के लिये पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी.

जब दोनों एक साथ बंद थे जेल में तो…

आखिरकार पुलिस ने इस हत्या काण्ड का खुलासा कर ही दिया. जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेंन्द्र प्रसाद सिंह ने मीडिया को बताया कि 2017 में जेल मे बंद राम बाबू विश्वकर्मा निवासी चिल्ली जनपद हमीरपुर से अमित सोनी की दोस्ती हो गयी थी. उस समय रामबाबू एक हत्या के आरोप में अपनी प्रेमिका के साथ जेल मे बंद था.

पढ़ें- बुराड़ी केस में आज हुआ बड़ा खुलासा जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

रामबाबू हत्यारोपी

महबूबा के जुदा होने के ग़म में ये क्या कर दिया…

कुछ दिन बाद अमित की दोस्ती राम बाबू की प्रेमिका से हो गयी थी और यह राम बाबू को सहन नहीं हुआ. उसने अमित की हत्या करने का मन बना लिया और रामबाबू ने अमित को मिलने के लिये बुलाया और जमकर शराब पिलाई. जब अमित पूरी तरह से होश खो गया तो सरिया से वार करके अमित की हत्या कर दी.

पढ़ें- छात्रों का अनशन लगातार तीसरे दिन, आरटीआई का जवाब देेने से कतरा रहा प्रशासन

जानिए कैसे पूरी कहानी को गढ़कर भाग गया था सूरत, देखिए वीडियो में-

पढ़ें- बारिश के मौसम में हैजा नामक गंभीर बीमारी से बचायेंगें ये खास टिप्स

… तो इस तरह से की बचने की कोशिश

हत्या करने के बाद लाश के पास एक पत्र में किसी अन्य लोगों के नाम लिखकर डाल दिया था, जिससे पुलिस को उसपर शक न हो लेकिन पुलिस ने कॉल डिटेल और सर्विलांस के आधार पर रामबाबू को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली. अभियुक्त की निशानदेही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिये हैं. यह हत्या पुलिस के लिये एक चैलेंज थी जिसका खुलासा आखिर हो ही गया.

पढ़ें- किसानों की कर्जमाफ़ी के साथ कर्नाटक बजट में बहुत कुछ है खास