Saturday , 27 April 2024

मथुरा का एक और कंस मामा, जिसने चंद पैसों के लिए अपने ही भांजे कर लिया अपहरण

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

थाना हाइवे क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए अपरहण में पुलिस ने 3 वर्ष के बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. शादी में होने वाले खर्च से बचने के लिए अमन के मामा व मौसा ने ही उसका अपहरण कर लिया था.

खुद अपहरण करके लिखवा दी अज्ञात के ख़िलाफ रिपोर्ट

अमन अपने माता-पिता के साथ अपने मामा सुरेश निवासी पुष्प विहार फेस-2 के घर शादी में आया था. बच्चे के मामा और मौसा ने अपनी बेटी की लगन के दिन ही अपने भांजे का अपरहण कर लिया और थाना हाइवे में अज्ञात युवक के नाम पर रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पढ़ें- विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में जलकर मौत, मायके वालों ने लगाया ससुरालियों पर आरोप

सीसीटीवी से लगा सुराग

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने हर तरफ अमन को ढूंढना शुरू कर दिया. सर्विलांस की मदद से वह आसपास  के सीसीटीवी कैमरे लगाने के बाद एक युवक  बच्चे को ले जाते हुए नज़र आया. उसकी पहचान करते हुए पुलिस ने गरुण गोविंद वृंदावन से सकुशल बरामद कर लिया.

तीन वर्षीय अमन, जिसे पुलिस ने ढूंढ़ निकाला

पढ़ें- कुएं में शराबी गिरा धड़ाम से, किसी भी तरह निकाला गया फिर भी वह ड्रामा करता रहा

इसलिए कर लिया अपने ही भांजे का अपहरण

एसएसपी ने बताया कि बच्चे के मामा की लड़की की शादी होनी थी और उसने साजिश बनाई कि अगर मैं अपने भांजे अमन का अपहरण कर लेता हूं और यह बात जब मैं अपनी बेटी के ससुराल में बताऊंगा तो सब काम आसानी से होंगे और मैं शादी में लगने वाले पैसों से बच जाऊंगा. मुझे अपनी बेटी की शादी में कुछ भी देना नहीं पड़ेगा. इसी बात को सोच कर लोभी मामा और मौसा ने साजिश रचकर अमन का अपहरण कर लिया परंतु पुलिस की तत्परता के चलते अमन को सकुशल बरामद कर लिया गया.

पढ़ें- फर्जी पत्रकारों से परेशान हैं डॉक्टर, व्यापारी और पैथोलॉजी सेंटर संचालक