Wednesday , 24 April 2024

इमरान हाशमी ने किसिंग सीन को लेकर कही ये बड़ी बात, जानकर चौंक जाएंगे फैंस

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा हाल ही में रिलीज हुई है. एक्टर की फिल्म को लेकर काफी तारीफ हो रही है. इमरान का नाम सुनते ही अक्सर फैंस के दिमाग में किसिंग बॉय की इमेज क्रिएट हो जाती है. इमरान के बाद अब तो हर एक अभिनेता लगभग जमकर पर्दे पर किस देते हैं. अब इमरान हाशमी ने अपने किसिंग बॉय की इमेज पर अपनी बात खुलकर एक इंटरव्यू में रखी है.

मुंबई सागा के बाद इमरान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ चेहरे फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. ऐसे में अब इमरान ने बताया है कि कैसे उनको इस तरह की फिल्में मिलीं और वह किस सीन देते समय क्या सोचते हैं, इस सब पर एक्टर ने खुलकर बात की है.

इमरान हाशमी का खुलासा

इमरान हाशमी का कहना है कि लोग भले ही उनकी फिल्में और किसिंग सीन्स के बारे में कुछ भी सोचते हों लेकिन वह आज भी मैं इस तरह के सीन देने से परहेज नहीं करता हूं. मैं अब भी बिना किसी परेशानी के इस तरह के सीन्स कर सकता हूं. एक्टर का कहना है कि उनके लिए आज भी किसिंग सीन कोई मुद्दा नहीं लेकिन फिल्म की कहानी वह कहां फिट बैठता है ये जरूरी है.

एक्टर का कहना है कि मुझे आज भी किसिंग सीन से परेशानी है लेकिन बस ये ध्यान देता हूं कि जो सीन फिल्माया जाएगा को कहानी में कहां फिक्स किया गया है वो मेरे किरदार से जुड़ सकता है कि नहीं. मुझे निर्देशकों ने उस वक्त वही करिदार दिए थे. मैं एक अभिनेता के रूप में अलग एक्सपेरीमेंट करना चाहता था और मैं बस एक ही चीज को बार बार नहीं करना चाहता था और भले ही वह चीजें बॉक्स ऑफिस पर काम क्यों ना कर रही हों और किसिंग सीन मेरे लिए महज काम का एक हिस्सा है.

बता दें कि जल्द अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनु कपूर और रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है।

आमिर को लेकर इमरान ने क्या कहा

हाल ही में इमरान हाशमी ने कहा है कि वह पर्दे पर आमिर खान को बेस्ट किसर मानते हैं. आमिर ने 3इडियट्स में करीना कपूर को किस किया था और कहा जा रहा है कि अब दोनों ने लाल सिंह चड्ढा में भी किस किया है. ऐसे में अब इमरान के जवाब से करीना कपूर को बुरा लग सकता है.

वहीं,इतना ही नहीं एक्टर से पूछा गया कि सलमान खान सहित कुछ मशहूर हस्तियों से क्या सवाल पूछा जाएगा, तो उन्होंने कहा, “मैं पूछूंगा कि उन्हें अपनी बुद्धि कहां से मिली? मुझे लगता है कि वह बहुत मजाकिया हैं. इसके अलावा, इमरान हाशमी ने एक गुणवत्ता के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के बारे में प्रशंसा की और कहा, “मुझे लगता है कि उनकी कड़ी मेहनत और उनकी दृढ़ता है, मुझे लगता है कि ये अच्छे गुण हैं.

बॉलीवुड में वैसे तो सीरियल किसर का तमगा इमरान हाशमी के नाम है, लेकिन उन्हें बेवजह ही बदनाम किया जाता है. जबकि सीरियल किसर इमरान नहीं बल्कि आमिर खान भी कहे जा सकते हैं. आमिर खान पिछले 30 सालों में 14 हीरोइनों को किस कर चुके हैं. 1984 में फिल्म ‘होली’ से डेब्यू करने वाले आमिर ने इसी मूवी में किट्टू गिडवानी के साथ किसिंग सीन दिया था. तब से लेकर 2013 में आई फिल्म ‘धूम 3’ तक आमिर करीब 14 फिल्मों में किसिंग सीन कर चुके हैं.