उद्यमियों ने बैठक में गिनाईं समस्याएं

एनटी न्यूज / मथुरा

● उद्यमियों ने बैठक में गिनाईं समस्याएं

● उद्यमियों की समस्याओं का निराकरण समय से किया जाएः सीडीओ

● ऋण संबंधी प्रार्थना पत्रों का निस्तारण 10 अक्टूबर तक किया जाये

मथुरा। मुख्य विकास अधिकारी डॉ. नितिन गौड़ ने कलेक्टेªट सभागार में उद्योग बन्धु की बैठक लेते हुए निर्देश दिए कि उद्योगों से संबंधित सभी समस्याओं का निस्तारण समयबद्ध तरीके से किया जाए। उन्होंने एलडीएम को निर्देश दिए कि समस्त बैंकों से सम्पर्क करके यह सुनिश्चित किया जाए कि ऋण से संबंधित प्रत्येक प्रकरण का निस्तारण आगामी 10 अक्टूबर तक निस्तारित कर दिया जाए।

फोटो परिचय – कलक्ट्रेेट सभागार में उद्यामियों के साथ बैठक लेते मुख्य विकास अधिकारी डॉ. नितिन गौड़।

● श्री गौड़ उद्योग क्षेत्रों में हुए अवैध कब्जों हटवाने के लिए यूपीसीडा के अधिकारी को निर्देश दिए कि वह अपनी जमीन को चिन्हित करें और जिन स्थानों पर अवैध कब्जा किया गया है, उनको प्रशासन एवं पुलिस की मदद से खाली कराया जाये। फूड विभाग द्वारा सैम्पल लेते समय फार्म-5 की प्रति नहीं लेने की शिकायत पर मुख्य विकास अधिकारी को बताया गया कि चैकिंग के समय फर्म वाले बिल एवं आधार कार्ड नहीं दिखाते हैं ऐसी स्थिति में जानकारी नहीं हो पाती है कि फर्म का ऑनर कौन है, जहां ऑनर मिलते हैं, वहां फार्म-5 की प्रति उपलब्ध करा दी जाती है।

● बैठक में एकल मेज योजना के अन्तर्गत विद्युत सहित अन्य विभागों द्वारा प्रेषित औद्योगिक प्रार्थना पत्रों, औद्योगिक साइट ए व बी क्षेत्रों में साफ-सफाई कराना, भूखण्ड सं-एफ 3-एफ 4 औद्योगिक क्षेत्र साइट बी में स्थित खण्डेवाल ओर्गाेसोल प्रा.लि. की समस्या, औद्योगिक क्षेत्रों की सड़कों का अनुरक्षण, अनुदानपरक योजनाओं की समीक्षा, अग्निशमन विभाग द्वारा औद्योगिक ईकाइयों में ऑडिट किये जाने के संबंध के साथ अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

● इस अवसर पर उपायुक्त उद्योग रामेन्द्र कुमार, सीएफओ प्रमोद कुमार, सीओ, प्रदूषण एवं पर्यावरण अधिकारी सहित विभिन्न उद्योगपति उपस्थित थे।