मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले पूर्व बसपा एमएलसी, झूठ और जुमलेबाजी के 4 साल मुबारक हो 

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ 
मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बहुजन समाज पार्टी के नेता और पूर्व विधानपरिषद सदस्य मनोज सिंह ने मोदी सरकार के चार सालों को झूठ और जुमेलबाजी के  4 साल करार दिया है।
पूर्व बसपा एमएलसी ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया बल्कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान, व्यापारी, मजदूर सहित आम आदमी परेशान है। मोदी सरकार जनता को सुशासन देने में चौतरफा फेल रही है।  झूठ और जुमेलबाजी वाली सरकार ने देश का बड़ा गर्क कर रख दिया है।
बसपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने तानाशाही तरीके से नोटबंदी और जीएसटी लागू कर दिया। जिसके बाद व्यापारियों को बहुत नुकसान झेलना पड़ा।  अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल के दाम इतने सस्ते होने के बाद लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि करके जनता का खून चूसने का काम किया जा रहा है।

लगातार आत्महत्याएं कर रहे हैं किसान 

पूर्व बसपा एमएलसी मनोज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने  किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन इस क्षेत्र में सरकार की ओर से कोई काम नहीं किया गया। जिससे देश के अलग-अलग हिस्सों में किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं।
अभी पिछले दिनों बुंदेलखंड में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद कई किसानों ने आत्महत्या कर ली। ये हैं उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में किसानों के हालात। किसानों की आय दोगुनी करने वाली सरकार ने किसानों को केवल और केवल छलने का काम किया है।

बेरोजगारी चरम पर 

मनोज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में बेरोजगारी चरम पर है।  इंजीनियरिंग से लेकर आईटी सेक्टर में नई जॉब्स पैदा करने का सरकार का विजन ही नहीं है। मोदी सरकार जनता को केवल ऐसे मुद्दों में उलझाए रहना चाहती है, जिससे जनता का कुछ भला नहीं होने वाला। रोजगार देने के नाम पर मोदी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है।
 

18 हजार गाँवों को बिजली देने के वादा सबसे बड़ा झूठ 

पूर्व बसपा एमएलसी ने कहा कि अभी धनबाद में हुई एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में 18 हजार गाँवों को बिजली दी गयी। जोकि अब तक सबसे बड़ा जुमला है। उत्तर प्रदेश सहित देश के अलग-अलग राज्यों में बिजली देने का वादा सरकार पूरा ही नहीं कर पायी। उत्तर प्रदेश में हजारों ऐसे गाँव है, जहाँ पर बिजली की उपलब्धता ही नहीं है।

उत्तर प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था चौपट 

पूर्व बसपा एमएलसी मनोज सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि योगी राज में कानून व्यवस्था चौपट है। आये दिन बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है। पुलिस की ओर से निर्दोषों का एनकाउंटर किया जा रहा है। लगातार हत्याएं हो रही हैं। जिको रोकने में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरफ फेल साबित हुई है।